होम / Delhi Missing Girls: दिल्ली से लापता तीन बहनें हरिद्वार में मिलीं, परिजनों की डांट से थी नाराज

Delhi Missing Girls: दिल्ली से लापता तीन बहनें हरिद्वार में मिलीं, परिजनों की डांट से थी नाराज

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 24, 2024, 4:03 pm IST

Delhi Missing Girls

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Missing Girls: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लापता हुईं तीन नाबालिग बहनों को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर उत्तराखंड के हरिद्वार से बरामद कर लिया है। तीनों लड़कियां, जो क्रमशः 11, 12, और 13 वर्ष की हैं, अपने माता-पिता की डांट से नाराज होकर घर से भाग गई थीं। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज की सहायता से लड़कियों का पता लगाया और उन्हें हरिद्वार रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद किया।

तीन नाबालिग बहनें लापता हुई थी लापता

दिल्ली के साउथ वेस्ट थाना क्षेत्र से संबंधित इस मामले में, सागरपुर पुलिस स्टेशन को 22 सितम्बर को सूचना मिली कि तीन नाबालिग बहनें लापता हो गई हैं। तीनों बहनें कैलाशपुरी के जेबीएम पब्लिक स्कूल की छात्राएं हैं और 5वीं, 6वीं और 7वीं कक्षा में पढ़ती हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर एक विशेष टीम का गठन किया, जिसने स्थानीय स्तर पर लड़कियों की तलाश शुरू की।

IIMCAA Awards 2024: अनूप पांडेय बने ‘जर्नलिस्ट ऑफ द ईयर’, शगुन कपिल को मिला कृषि पत्रकारिता का सम्मान

100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए

पुलिस ने मामले की जांच के दौरान 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जो सागरपुर से लेकर हौज खास और निजामुद्दीन इलाके तक के थे। इन फुटेज की बारीकी से जांच के बाद, पुलिस को तीनों लड़कियों का पता हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर चला। पुलिस टीम ने बिना देरी किए वहां पहुंचकर तीनों को सुरक्षित बरामद कर लिया और उनके परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों की डांट से थी नाराज

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया कि किसी बात को लेकर माता-पिता ने तीनों बहनों को डांट लगाई थी, जिससे नाराज होकर उन्होंने घर छोड़ने का फैसला किया। फिलहाल, पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों। परिजनों ने लड़कियों के सकुशल लौटने पर दिल्ली पुलिस का आभार व्यक्त किया है। पुलिस ने भी इस मामले को सफलतापूर्वक सुलझाने पर अपनी टीम की सराहना की है।

Motihari News: जितिया स्नान के लिए मां संग गई बच्चियों की डूबने से मौत! 3 मासूम ने गवाई जान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ऐसे मर्दों को देखते ही मदहोश हो जाती हैं लड़कियां…करना चाहती हैं केवल एक ये कार्य?
जानें हिजबुल्लाह और फ्रांस में है अनोखा सबंध, मुस्लिमों के इस देश में होता है ये काम, जान आप भी रह जाएंगे हैरान
वास्तु शास्त्र की 8 दिशाओं का क्या है महत्व? जानिए आम आदमी पर क्या है इसका असर
बांग्लादेश के विदेश मंत्री के इस बयान पर भड़के दुनिया भर के हिन्दू, भारतीय मीडिया को लेकर भी कही ये बात
MPPSC Recruitment 2024: मध्य प्रदेश में 850 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 29 सितंबर है लास्ट डेट
सुबह उठते ही जो देख लिए महिलाओं के ये अंग…बरसेगा अंतोल पैसा!
बांग्लादेश की हुई बल्ले-बल्ले! BCCI ने दूसरे टेस्ट से पहले इन दिग्गज खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता, जानें इसके पीछे की वजह
ADVERTISEMENT