होम / Delhi Mohan Garden Case: नौकरी का झांसा देकर युवती से दिल्ली में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Mohan Garden Case: नौकरी का झांसा देकर युवती से दिल्ली में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 30, 2024, 2:32 pm IST
Delhi Mohan Garden Case: नौकरी का झांसा देकर युवती से दिल्ली में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Mohan Garden Case

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Mohan Garden Case: दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां नौकरी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार किया गया। घटना की जानकारी रविवार, 29 सितंबर की शाम को पुलिस को मिली, जब पीड़िता ने खुद पीसीआर कॉल कर मामले की सूचना दी।

नौकरी का झांसा देकर वारदात को दिया अंजाम 

पुलिस के अनुसार, पीड़िता दिल्ली से बाहर के एक राज्य से यहां नौकरी की तलाश में आई थी। उसकी जान-पहचान एक महिला साथी के माध्यम से आरोपी से हुई, जो पहले से ही उसे जानता था। आरोपी ने युवती को नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के बहाने बुलाया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर रेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एक इलेक्ट्रीशियन बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले में गहराई से जांच कर रही है ताकि सभी पहलुओं का पता लगाया जा सके और पीड़िता को न्याय दिलाया जा सके।

Bihar Flood: नेपाल की बारिश बढ़ा रही बिहार के लिए खतरा! हजारों परिवार का जीवन हुआ अस्त-व्यस्त

नौ अगस्त को भी आया था ऐसा मामला सामने 

इससे पहले भी 9 अगस्त 2024 को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में एक वकील पर युवती ने इसी तरह का आरोप लगाया था। उस मामले में पीड़िता ने बताया था कि आरोपी वकील ने उसे नौकरी देने का झांसा देकर अपने चैंबर में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। वकील ने बाद में पीड़िता को धमकाया कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इन दोनों घटनाओं ने दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। दिल्ली पुलिस इस तरह के मामलों को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई कर रही है।

Delhi Fire News: धू-धू कर जल उठी कार, दिल्ली के द्वारका अंडरपास में बड़ा हादसा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT