होम / Delhi Politics News: CM आतिशी ने LG और दिल्ली पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- सोनम वांगचुक से नहीं दिया मिलने

Delhi Politics News: CM आतिशी ने LG और दिल्ली पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- सोनम वांगचुक से नहीं दिया मिलने

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 1, 2024, 2:54 pm IST
Delhi Politics News:  CM आतिशी ने LG और दिल्ली पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- सोनम वांगचुक से नहीं दिया मिलने

Delhi Politics News

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Delhi Politics News: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है दरअसल, जानकारी के मुताबिक, उन्हें लद्दाख के सामाजिक कार्यकर्ता सोनम वांगचुक से मिलने नहीं दिया जा रहा है।  इस पर उन्होंने इसे दिल्ली के एलजी और भाजपा की तानाशाही बताया है।

सोनम वांगचुक का पूरा समर्थन

बता दें सीएम और आम आदमी पार्टी  नेता आतिशी आज दोपहर वांगचुक से मिलने बवाना थाने पहुंचीं। थाने से बाहर आने के बाद मीडिया से बात करते हुए आतिशी ने कहा कि 2 अक्टूबर को बापू की समाधि पर गए सोनम वांगचुक और लद्दाख के लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने मुझे सोनम वांगचुक से मिलने भी नहीं दिया। यह भाजपा की तानाशाही है। हम सोनम वांगचुक का पूरा समर्थन करते हैं।

दिल्ली में एलजी के शासन को खत्म

लद्दाख में एलजी का शासन खत्म होना चाहिए। लद्दाख के लोग पूर्ण राज्य का दर्जा चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम उनकी गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हैं साथ ही कहा कि लद्दाख के लोगों की इस मांग में हम उनके साथ हैं। साथ ही बोला कि एलजी का शासन लद्दाख में खत्म होना चाहिए। साथ ही दिल्ली में एलजी के शासन को खत्म करने की बात कही। सीएम आतिशी ने कहा कि  पुलिस अफसरों को एलजी का फोम आया होगा कि  सोनम वांगचुक से  दिल्ली के सीएम को मिलने न दिया जाए यह मुझे पूरा यकीन है।

Politics News: BJP के खिलाफ जैसलमेर में कांग्रेसियों ने निकाली रैली , जानें पूरा मामला

Jammu and Kashmir विधानसभा चुनाव में पहली बार वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने डाला वोट, जानें कहां पड़ा कितने प्रतिशत वोट

Delhi Metro Viral Video: हाई वोल्टेड ड्रामा! दिल्ली मेट्रो में अंकल की लड़कों ने निकाली गर्मी, वीडियो वायरल

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT