होम / Delhi News: यमुना में डुबकी के बाद बीमार हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष, आप ने बताया 'नौटंकी'

Delhi News: यमुना में डुबकी के बाद बीमार हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष, आप ने बताया 'नौटंकी'

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 26, 2024, 3:37 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi News: यमुना में डुबकी के बाद बीमार हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष, आप ने बताया 'नौटंकी'

Delhi News

India News(इंडिया न्यूज),Delhi News: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आरएमएल नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। सचदेवा ने दो दिन पहले यमुना नदी में डुबकी लगाई थी, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में कठिनाई और त्वचा में जलन की शिकायत हुई। भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार पर यमुना की सफाई में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विरोध स्वरूप आईटीओ के पास यमुना घाट पर डुबकी लगाई थी।

गहरी खुजली और सांस लेने में दिक्कत

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सरकार पर 8,500 करोड़ रुपये के सफाई फंड का उपयोग न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह धनराशि केंद्र सरकार ने दिल्ली को यमुना की सफाई के लिए दी है। उन्होंने कहा कि पहले कभी उन्हें सांस लेने में तकलीफ और त्वचा में जलन नहीं हुई थी जो उनके अनुसार यमुना के प्रदूषित जल का नतीजा है। भाजपा ने बताया कि सचदेवा को अब तक गहरी खुजली और सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

Delhi Crime News: इंस्टाग्राम चैट ने खोली हत्या की परतें, प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा, फिर खेतों में…

पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सचदेवा की जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की, लेकिन साथ ही इसे भाजपा की ‘नौटंकी’ बताया। उन्होंने कहा कि यमुना प्रदूषण भाजपा के ऐसे प्रदर्शन से कम नहीं होगा, जबकि सरकार इसके सुधार के लिए ठोस कदम उठा रही है। इस पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में औद्योगिक कचरा पानीपत और सोनीपत से आता है, जिसके लिए हरियाणा सरकार से बात की जानी चाहिए। भाजपा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी जनता के आक्रोश को हमला बता रही है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल और उनकी सरकार की कार्यशैली से दिल्लीवासियों में नाराजगी बढ़ रही है।

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का आशीर्वाद लेने पहुंचे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT