होम / Delhi News: इंस्टाग्राम रील के चक्कर में पुलिस अधिकारी के बेटे ने दिल्ली फ्लाईओवर पर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

Delhi News: इंस्टाग्राम रील के चक्कर में पुलिस अधिकारी के बेटे ने दिल्ली फ्लाईओवर पर किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 29, 2024, 11:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi News: इंस्टाग्राम रील का क्रेज कितना है ये किसी से छुपा नहीं है। लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आज कल लोग क्या से क्या कर रहे हैं। इसकी दिवानगी का हद इस कदर लोग पार कर रहे हैं कि वो सही और गलत की सीमा को भी भूल रहे हैं। हाल ही में होली के समय मेट्रो में दो लड़कियों का अश्लील वीडियो सामने आया था। जिस पर कानूनी कार्रवाई भी हुई थी। अभी तक ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और नया कारनामा सामने आया है। ऐसा करने वाला कोई और नहीं पुलिस अधिकारी के सपूत हैं।

क्या है मामला 

जनवरी में, गुड़गांव में स्टंट करते समय एक पुलिस अधिकारी के बेटे द्वारा एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और एक इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास करने का वीडियो समाचार प्लेटफार्मों पर व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया था। कथित तौर पर यह स्टंट आरोपी ने अपने पुलिस कार्यालय पिता के सामने किया था। इसके बाद अगले दिन मामला दर्ज किया गया।

कथित तौर पर यह वीडियो व्यस्त समय के दौरान उत्तरी दिल्ली के पश्चिम विहार के पास एक फ्लाईओवर पर शूट किया गया था।

वीडियो में क्या है

सोने से रंगा हुआ एक पिकअप ट्रक एक फ्लाईओवर पर दाहिनी ओर मुड़ता है जिससे पीछे वाले वाहन अचानक रुक जाते हैं। कुछ देर बाद, भारी आभूषण पहने दो आदमी वाहन से बाहर निकलते हैं और स्टाइल में पोज देते हैं। यह स्टंट दिल्ली स्थित एक सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा रील के लिए किया गया था। कथित तौर पर यह वीडियो उत्तरी दिल्ली के पश्चिम विहार के पास एक फ्लाईओवर पर व्यस्त समय के दौरान शूट किया गया था।

कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने वीडियो साझा कर पुलिस से प्रसिद्धि पाने की चाहत में दूसरों की जान जोखिम में डालने वाले लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। यह दूसरी बार है जब एनसीआर क्षेत्र में सड़कों पर इस तरह के स्टंट किए गए हैं।

रंगीन चश्मा पहन कभी मीडिया के सामने नचाता था पिस्टल, जानें खूंखार अपराधी मुख्तार अंसारी के 10 अनसुने किस्से

इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास

जनवरी में, गुड़गांव में स्टंट करते समय एक पुलिस अधिकारी के बेटे द्वारा एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और एक इंस्पेक्टर को कुचलने का प्रयास करने का वीडियो समाचार प्लेटफार्मों पर व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया था। कथित तौर पर यह स्टंट आरोपी ने अपने पुलिस कार्यालय पिता के सामने किया था। इसके बाद अगले दिन मामला दर्ज किया गया।
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, एसीपी (क्राइम) वरुण धैया और क्राइम ब्रांच के एक पुलिस इंस्पेक्टर 16 जनवरी की रात को छापेमारी करने जा रहे थे, तभी गढ़ी हरसरू में स्कॉर्पियो गाड़ी में स्टंट कर रहे आरोपी और उसके दोस्तों से उनकी मुलाकात हुई।

Jammu Accident: जम्मू में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 से ज्यादा लोगों की हुई मौत

एसीपी और इंस्पेक्टर ने रोका

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एसीपी और इंस्पेक्टर ने हस्तक्षेप किया, स्कॉर्पियो को नीचे गिराया और व्यक्ति को हिरासत में लिया। उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति के पिता को सूचित किया, जो एक विशेष पुलिस अधिकारी के पद पर हैं।
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मौके पर पहुंचकर पिता ने अपने बेटे को दो-चार थप्पड़ मारे. हालाँकि, स्थिति तेजी से बिगड़ गई जब अधिकारियों के अनुसार, क्रोधित बेटे ने जवाबी कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो में प्रवेश किया और उन्हें कुचलने के इरादे से दहिया और इंस्पेक्टर की ओर तेजी से बढ़ा दी।

प्राथमिकी दर्ज

अधिकारी पीछे हटने में कामयाब रहे लेकिन एसयूवी की चपेट में आने से वे घायल हो गए, जबकि वह व्यक्ति तेजी से भाग गया। इसे जोड़ते हुए, 17 जनवरी, 2024 को गुड़गांव सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जो आरोपियों को पकड़ने के लिए चल रहे प्रयासों को रेखांकित करती है। अधिकारियों ने नोट किया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर स्टंट करते हुए व्यक्ति और उसके दोस्तों को दर्शाने वाले पिछले वीडियो भी व्यापक रूप से प्रसारित हुए हैं।

RBI: 1 अप्रैल को ₹2,000 के नोट नहीं बदले जाएंगे या जमा नहीं किए जाएंगे; जानें आरबीआई ने क्या कहा  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.