होम / Delhi News: दिल्ली में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई इलाकों में जलभराव से यातायात बाधित

Delhi News: दिल्ली में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई इलाकों में जलभराव से यातायात बाधित

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 2, 2024, 1:11 pm IST

Delhi News

India News (इंडिया न्यूज), Delhi News: भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने इस सप्ताह और अधिक बारिश होने का अनुमान जताया है, जिससे शहरवासियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इंडिया गेट, जनपथ रोड, आरके पुरम, कालिंदीकुंज और गांधीनगर सहित कई प्रमुख क्षेत्रों में हल्की बारिश के कारण यातायात बाधित हुआ।

इन क्षेत्रों में हो सकती है हल्की बारिश 

क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र, नई दिल्ली ने पूर्वानुमान जारी किया है कि अगले कुछ घंटों में दिल्ली और एनसीआर के साथ-साथ बहादुरगढ़, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, फरुखनगर, नूंह, खैरथल, अलवर और राजगढ़ जैसे क्षेत्रों में हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है।

जलभराव से इन मार्ग पर ट्रैफिक

बारिश के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यात्रियों को चेतावनी दी है कि जलभराव और गड्डों के कारण कालिंदी कुंज से ओखला एस्टेट रोड जाने वाले कैरिजवे में रोड नंबर 13 पर यातायात प्रभावित है। साथ ही, रोहतक रोड पर भी नांगलोई से टिकरी बॉर्डर की ओर जाने वाले मार्ग पर जलभराव के कारण ट्रैफिक में बाधा आई है। पुलिस ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे अपनी यात्रा की योजना बनाते समय इन बातों का ध्यान रखें और वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें।

धौला कुआं जैसे क्षेत्रों में घंटों लगा था ट्रैफिक जाम 

इससे पहले 29 अगस्त को हुई भारी बारिश ने दिल्ली में भीषण जलभराव और यातायात जाम की स्थिति पैदा कर दी थी, जिससे धौला कुआं जैसे क्षेत्रों में घंटों ट्रैफिक जाम लगा रहा। बुधवार को भी दिल्ली और एनसीआर में गरज और बिजली के साथ लगातार बारिश हुई, जिससे लोगों का जीवन प्रभावित हुआ। मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ दिनों में भी दिल्ली में बारिश जारी रहने की संभावना है, जिससे हालात और बिगड़ सकते हैं।

केजरीवाल के खास Amanatullah Khan हुए गिरफ्तार, जानें किस मामले नप गए AAP विधायक

Delhi Water Crisis: दिल्ली में आज पानी की किल्लत, इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रेलवे यात्रियों की मौज! फ्री में मिल रहीं हैं ये 7 सुविधाएं, 99% लोग अभी भी अनजान
UP का ये तहसील बनेगा जिला, अब होंगे 76 जिले!
कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन
इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
ADVERTISEMENT