होम / Delhi News: 30 फ्लाइट्स को बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, फेमस होने के लिए आरोपी ने दी धमकी

Delhi News: 30 फ्लाइट्स को बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, फेमस होने के लिए आरोपी ने दी धमकी

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 27, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi News: 30 फ्लाइट्स को बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, फेमस होने के लिए आरोपी ने दी धमकी

India News Delhi (इंडिया न्यूज),Delhi News: इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI) पर बम की झूठी धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक 25 साल युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी को लगा बम की झूठी खबर देने से वह काफी फेमस हो जाएगा, लेकिन पुलिस ने उसे 24 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया। आरोपी की पहचान उत्तम नगर के राजापुरी के शुभम उपाध्याय के रूप में हुई है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

बम की सूचना की अफवाह निकली

आपको बता दें कि एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार की रात को सोशल मीडिया के जरिए से आइजीआई एयरपोर्ट जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी भी दी गई थी। जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की , तो जांच के दौरान बम की सूचना की अफवाह निकली।

12वीं पास है और बेरोजगार है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वहीं जांच में सामने निकलकर आया कि धमकी उत्तम नगर के शुभम उपाध्याय नाम के अकाउंट से भेजी गई थी। इसके बाद आरोपी को राजापुरी से पकड़ा गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस उपायुक्त (आईजीआई एयरपोर्ट) उषा रंगनानी ने कहा कि “पूछताछ के दौरान आरोपित ने कहा उसने TV पर इस तरह की न्यूज देखने के बाद लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचने के लिए किया। बता दें कि आरोपी 12वीं पास है और बेरोजगार है.”

सड़क किनारे झाड़ी में स्कूटी लगाकर वासना में डूबे नजर आए युवक-युवती, ये नजारा देख शर्म से झूक गईं लोगों की आंखें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT