होम / Delhi Police: ट्रैफिक रूल्स को लेकर पुलिस ने जारी की गंजी चुड़ैल की फोटो, क्या दिया मैसेज

Delhi Police: ट्रैफिक रूल्स को लेकर पुलिस ने जारी की गंजी चुड़ैल की फोटो, क्या दिया मैसेज

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:33 pm IST
Delhi Police: ट्रैफिक रूल्स को लेकर पुलिस ने जारी की गंजी चुड़ैल की फोटो, क्या दिया मैसेज

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi Police: दिल्ली पुलिस अधिकतर वायरल ट्रेंड, डायलॉग और मीम्स का उपयोग लोगो को जागरुक करने के लिए करती है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स भी इसको काफी पसंद करते है। अब दिल्ली पुलिस ने हाल ही में अपनी हालिया पोस्ट में एक मीम आइकन का इस्तेमाल किया है। जो पिछले कुछ सालो में अधिक लोकप्रिय रहा है। बता दें कि वह गंजी चुडैल आपको बता दें कि इस पोस्ट के माध्यम से लोगों को हेलमेट पहनने का मैसज दिया है।

मुझसे नहीं चोट से डरो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर पुलिस ने पोस्ट साझा करते हुए मीम करैक्टर कैरेक्ट गंजी चुंडैल को हेलमेट पहने हुए दिखाया है। बता दें कि पुलिस ने कैप्शन में लिखा है मुझसे नहीं चोट से डरो हेलमेट पहनो वहीं पोस्ट में लिखा है सबको हेलमेट पहनाते हैं दिल्ली पुलिस वाले 30 सिंतबर को शेयर किए गए पोस्ट को अब तक कई अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

लोकप्रिय कहानियों में से एक बन गई

आपको बता दें कि गंजी चुडैल एक कार्टून है जो दुष्ट, गजी और बुरी है। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालो में सबसे अधिक लोकप्रिय इंटरनेट मीम बना है। इस कैरेक्टर को यूटयूब चैनल मजेदार कहानी सुनाने को एक एनिमेटिड कैरेक्टर के लिए बना था। चैनल ने पंचतत्र और अकबर और वीरबल जैसी अच्छी कहानियों को बताने के लिए खुद के कैरेक्टर को विकसित किया और गंजी चुडैल सबसे अधिक फेमस कहानियाों में एक है।

Himachal Pradesh News: मछुआरों के लिए खुशखबरी! अब इस नीति से मछली उत्पादन को मिलेगा बढ़ावा

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT