होम / Delhi Politics: BJP द्वारा जारी सीएम आवास की इन्वेंट्री लिस्ट पर AAP का पलटवार, कहा- 'झूठ फैलाकर अरविंद केजरीवाल को …'

Delhi Politics: BJP द्वारा जारी सीएम आवास की इन्वेंट्री लिस्ट पर AAP का पलटवार, कहा- 'झूठ फैलाकर अरविंद केजरीवाल को …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 21, 2024, 9:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Politics: BJP द्वारा जारी सीएम आवास की इन्वेंट्री लिस्ट पर AAP का पलटवार, कहा- 'झूठ फैलाकर अरविंद केजरीवाल को …'

India News Delhi(इंडिया न्यूज),Delhi Politics: दिल्ली में सीएम आवास को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के उन आरोपों पर पलटवार किया है, जिसमें कहा गया था कि मुख्यमंत्री आवास से करोड़ों रुपये का सामान गायब है। बीजेपी ने पीडब्ल्यूडी का हवाला देते हुए आप पर ये आरोप लगाए थे। वहीं, अब आम आदमी पार्टी ने इस पर पलटवार किया है। पार्टी का कहना है कि बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को बदनाम करना चाहती है।

आप ने कहा, “मुख्यमंत्री आवास को लेकर फर्जी कागजों के आधार पर झूठ फैलाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पहले दो कागज जारी किए गए, जिनमें मनमानी बातें लिखी गई थीं और उसी के आधार पर भारतीय जनता पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये कागज पीडब्ल्यूडी के हैं। जबकि सच्चाई यह है कि मीडिया में प्रसारित किए जा रहे कागजों पर पीडब्ल्यूडी विभाग के किसी अधिकारी का न तो नाम है और न ही हस्ताक्षर। पीडब्ल्यूडी ने अब तक उन कागजों को आधिकारिक भी घोषित नहीं किया है।”

याह्या सिनवार की मौत का हमास ने ले लिया बदला, इजरायली सेना के ब्रिगेड कमांडर को किया ढेर, अब क्या करेंगे नेतन्याहू?

‘भाजपा अरविंद केजरीवाल को बदनाम कर रही है’

आम आदमी पार्टी ने आगे कहा, “सूत्रों का कहना है कि यह पेपर एक राजनीतिक पार्टी के नेता के कार्यालय में तैयार किया गया था। जहां से इसे सोशल मीडिया पर फैलाया गया, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को बदनाम किया जा सके।”

मानहानि का मुकदमा करने पर विचार कर रही है AAP

वहीँ, आम आदमी पार्टी के सूत्रों का कहना है कि पार्टी फर्जी कागजों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस करने पर विचार कर रही है। इसके लिए कानूनी टीम लगी हुई है, वह सभी कानूनी विकल्पों पर सोच-विचार कर रही है।

PM Modi और राहुल गांधी नहीं ये हैं भारत के 10 सबसे पढ़े-लिखे राजनेता, होश उड़ा देंगी डिग्रियां

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT