होम / Delhi Punjabi Bagh Firing: पंजाबी बाग में गोलीबारी के बीच मोबाइल ने बचाई शख्स की जान, जानिए कैसे

Delhi Punjabi Bagh Firing: पंजाबी बाग में गोलीबारी के बीच मोबाइल ने बचाई शख्स की जान, जानिए कैसे

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 14, 2024, 2:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Punjabi Bagh Firing: पंजाबी बाग में गोलीबारी के बीच मोबाइल ने बचाई शख्स की जान, जानिए कैसे

Delhi Punjabi Bagh Firing

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Punjabi Bagh Firing: दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में दो परिवारों के बीच हुए विवाद के दौरान चली गोली ने एक चमत्कारी मोड़ ले लिया। गोली निशाने पर आए एक शख्स की जान ले सकती थी, लेकिन उसकी पैंट की जेब में रखा मोबाइल फोन उसकी ढाल बन गया। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बात बिगड़ने पर मामला हिंसक में बदला

पुलिस के मुताबिक, यह घटना कुछ दिनों पहले दो परिवारों के बीच हुए झगड़े की कड़ी थी। रविवार को दोनों परिवारों के बीच सुलह कराने के प्रयास के दौरान विवाद और अधिक भड़क गया। शांति नामक महिला अपने बेटे अर्जुन, कमल और देवर जितेंद्र के साथ पड़ोसी के घर गई थी ताकि पुराने झगड़े को सुलझाया जा सके। लेकिन बातचीत बिगड़ने पर मामला हिंसक हो गया, जिसके बाद दूसरे परिवार के सदस्य सतनाम, साहिल, नसीब और रितिक ने शांति और उसके परिवार पर हमला कर दिया।

Maharashtra को मिलेगा मुस्लिम मुख्यमंत्री? जानें MVA के इस बड़े दांव के पीछे है क्या वजह!

दोनों पक्षों की शिकायतों पर अलग-अलग मामला दर्ज

झगड़े के दौरान शांति और उसका परिवार वहां से भागने लगा, लेकिन दूसरे परिवार के सदस्यों ने उनका पीछा किया। इस दौरान शांति के बेटे अर्जुन ने गुस्से में आकर बंदूक से गोली चला दी, जो रितिक की पैंट की जेब में रखे मोबाइल फोन पर जाकर लगी। मोबाइल फोन ने गोली को रोक दिया और रितिक की जान बाल-बाल बच गई। पंजाबी बाग थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों पर अलग-अलग मामला दर्ज कर लिया है और गोली चलाने वाले अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

MP Drugged Aloo Parathas News: पराठों में मिलाई नशीली दवाई फिर किया ऐसा काम, नजारा देख उड़े सभी के होश

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT