होम / Delhi Traffic Jam: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर ट्रक पलटने से भारी जाम, यात्री हुए परेशान

Delhi Traffic Jam: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर ट्रक पलटने से भारी जाम, यात्री हुए परेशान

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 10, 2024, 12:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Traffic Jam: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर अक्षरधाम के पास ट्रक पलटने से भारी जाम लग गया, जिससे वाहन चालक और पैदल यात्री दोनों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह जाम एनएच-24 और नोएडा मोड़ से सराय काले खां तक फैल गया है, जिससे रोजमर्रा के काम और दफ्तर जाने वाले लोग घंटों फंसे हुए हैं। खासकर, मयूर विहार से अक्षरधाम तक का इलाका सबसे ज्यादा प्रभावित है, जहां जाम की वजह से हजारों लोग अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पा रहे।

पुलिस के प्रयासों के बावजूद राहत नहीं

ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और स्थिति को सामान्य करने के प्रयास जारी हैं, लेकिन अभी भी जाम से राहत मिलने में समय लगेगा। पुलिस ने नोएडा से दिल्ली या दिल्ली से नोएडा जाने वाले लोगों को वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। दिल्ली पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो साझा कर बताया कि ट्रक पलटने के कारण अक्षरधाम से चिल्ला बॉर्डर की ओर जाने वाले मार्ग पर जाम की स्थिति बनी हुई है, जिससे नोएडा लिंक रोड पर भी यातायात बाधित हो गया है।

Raghav Chadha News: हरियाणा चुनाव से कांग्रेस के लिए सबक, क्या अब AAP करेगी गठबंधन? जानें क्या बोले राघव चड्ढा

अन्य मार्गों पर भी ट्रैफिक जाम

इस जाम का असर सिर्फ अक्षरधाम तक सीमित नहीं है। पुलिस के अनुसार, सीआरआरआई रेड लाइट के पास एक अन्य ट्रक के खराब हो जाने से मथुरा रोड पर ओखला से सीआरआरआई की ओर जाने वाला कैरिजवे भी जाम हो गया है। साथ ही, पश्चिमी दिल्ली के नारायणा फ्लाईओवर पर भी एक ट्रक के खराब हो जाने के कारण रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है, जिससे राजा गार्डन से दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाले मार्ग पर लोग जाम में फंसे हुए हैं। यातायात पुलिस ने इन सभी मार्गों पर जाने से बचने की सलाह दी है ताकि लोग परेशानी से बच सकें।

Sanjay Pathak News: MP के दूसरे सबसे अमीर विधायक संजय पाठक की जान को खतरा, आधार कार्ड से की छेड़छाड़

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.