होम / Delhi Train-Flight Delay: खराब मौसम ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, IGI एयरपोर्ट पर कई फ्लाइट लेट, ट्रेनों की भी धीमी हुई रफ्तार  

Delhi Train-Flight Delay: खराब मौसम ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, IGI एयरपोर्ट पर कई फ्लाइट लेट, ट्रेनों की भी धीमी हुई रफ्तार  

Reepu kumari • LAST UPDATED : January 24, 2024, 8:21 am IST
ADVERTISEMENT
Delhi Train-Flight Delay: खराब मौसम ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, IGI एयरपोर्ट पर कई फ्लाइट लेट, ट्रेनों की भी धीमी हुई रफ्तार  

Delhi Train-Flight Delay

India News, (इंडिया न्यूज), Delhi Train-Flight Delay, दिल्ली: पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड सबको कंपा रही है। किसी राज्य में बारिश हो रही है। तो कई शहरों ने नए साल के सूरज को अब तक नहीं देखा। वहीं कोहरे के डबल लेयर ने रेल और विमान सेवा के साथ-साथ गाड़ी चलाने वालों की मुसीबत और बढ़ा दी है।  नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि खराब मौसम के कारण कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से नहीं चल रही हैं।

खबर एजेंसी ANI ने दिल्ली दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक यात्री से बात की। यात्रियों ने अपनी परेशानी बताई, “हमारी ट्रेन बहुत लेट है। मैंने भोपाल एक्सप्रेस को रात 8.30 बजे के लिए बुक किया था। फिर इसे सुबह 3 बजे के लिए रि-शेड्यूल किया गया। जब हम सुबह 3 बजे स्टेशन पहुंचे, तो हमें पता चला कि ट्रेन नहीं चल रही है।” आज। हम लगातार इंतज़ार कर रहे हैं…” इसके साथ ही फ्लाइट की भी हालत बुरी है। वो भी अपने समय से लेट है।

दिल्ली-एनसीआर में बारिश

शुरुआत करते हैं दिल्ली – एनसीआर से जहां बीती रात हुई बारिश ने कनकनी और बढ़ा दिया है। सड़कें गीली हो गई हैं।मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटों में दिल्ली-एनसीआर में घना से बहुत घना कोहरा छाने का अनुमान है। दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है, जबकि अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

पूरे दिन पारा का स्तर 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने और हवा की गति 1.56 के आसपास रहने की उम्मीद है। हवा 2.04 की तेज़ गति के साथ 340 डिग्री के आसपास चलेगी। सूर्योदय का समय सुबह 07:13 बजे है, जबकि यह बुधवार को शाम 05:52 बजे अस्त होगा। सात दिवसीय मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली में तापमान बुधवार को 10 डिग्री सेल्सियस, गुरुवार को 11 डिग्री सेल्सियस, शुक्रवार को 13 डिग्री सेल्सियस, शनिवार को 13 डिग्री सेल्सियस, रविवार को 13 डिग्री सेल्सियस, 14 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। सोमवार को और मंगलवार को 14 डिग्री से।

Also Read:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT