होम / Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के बाद JLN स्टेडियम की हालत खराब, चारों तरफ कचरे का अंबार

Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के बाद JLN स्टेडियम की हालत खराब, चारों तरफ कचरे का अंबार

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 28, 2024, 8:53 pm IST
ADVERTISEMENT
Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के बाद JLN स्टेडियम की हालत खराब, चारों तरफ कचरे का अंबार

India News Delhi(इंडिया न्यूज़),Diljit Dosanjh Concert: सिंगर दिलजीत दोसांझ का शनिवार और रविवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कंसर्ट में हजारों की संख्या में दिलजीत के फैंस पहुंचे। सिंगर दिलजीत को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक दिखाई दिए। लेकिन शो के बाद जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम का जो हाल हुआ वो काफी निराशाजनक है।

बीयर और शराब की बोतलें भी पड़ी मिली हैं

आपकी जाकारी के लिए बता दें कि खेल प्रशिक्षण के लिए पवित्र माने जाने वाला जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम दिलजीत के शो के बाद की गई गंदगी पर रो रहा है। जेएलएन स्टेडियम, जो आमतौर पर खेलों और खेल प्रशिक्षण के लिए आरक्षित होता है, कार्यक्रम के बाद बेहद गंदगी की स्थिति में छोड़ दिया गया। आपको बता दें कि स्टेडियम में चारों ओर गंदगी का अंबार लगा हुआ है। बात चाहे रनिंग ट्रैक की हो या फील्ड क्षेत्र की हर जगह कूड़ा पड़ा है। कहीं कहीं तो बीयर और शराब की बोतलें भी पड़ी मिली हैं।

बड़े सपने देखो मित्रो

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने दिन के अपने पहले कार्यक्रम के बाद भरे स्टेडियम में बोला, “मैं चाहता हूं कि आप सभी लोग बड़े सपने देखें। जितना संभव हो उतना बड़ा सपना देखें। हम अपने सपनों को पूरा करने के लिए ही जन्म लिए हैं। अगर मैं कर सकता हूं, तो आप क्यो नहीं।

Bharatpur News: बंदर को केले खिलाने को लेकर विवाद.. खूब चले लाठी डंडे, 3 पर हुआ जानलेना हमला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT