होम / Diljit Dosanjh Concert Ticket Scams: दिलजीत दोसांझ के फैंस हो जाएं सावधान, कॉन्सर्ट से पहले दिल्ली पुलिस का चेतावनी

Diljit Dosanjh Concert Ticket Scams: दिलजीत दोसांझ के फैंस हो जाएं सावधान, कॉन्सर्ट से पहले दिल्ली पुलिस का चेतावनी

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 17, 2024, 11:45 am IST

Diljit Dosanjh Concert Ticket Scams

India News (इंडिया न्यूज),Diljit Dosanjh Concert Ticket Scams: 26 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मशहूर गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ का बहुप्रतीक्षित कॉन्सर्ट होने जा रहा है। उनके “दिल-लुमिनाटी टूर” के तहत इस साल कुल 10 शहरों में कार्यक्रम होंगे, जिसमें से एक दिल्ली है। दिलजीत के इस कॉन्सर्ट को लेकर फैंस में भारी उत्साह है, और टिकट की भारी मांग के चलते जल्द ही सभी टिकट बिक चुके हैं।

फर्जी लिंक से टिकट खरीदने की न करें कोशिश न करें

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने फैंस को एक अहम चेतावनी जारी की है। पुलिस ने लोगों से कहा है कि वे फर्जी लिंक से टिकट खरीदने की कोशिश न करें, क्योंकि इससे ऑनलाइन धोखाधड़ी का खतरा है। पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार और क्रिएटिव वीडियो शेयर किया है जिसमें दिलजीत के मशहूर गाने “ओह पैसे पूसे बारे बिल्लो सोचे दुनिया” का जिक्र करते हुए लोगों से अपील की गई है कि “पैसे पूसे देकर अपना बैंड न बजवा लेना।” वीडियो के जरिए लोगों को सावधान करते हुए पुलिस ने कहा है कि टिकट बुक करने के लिए हमेशा सही और प्रमाणित लिंक का ही इस्तेमाल करें। फर्जी लिंक पर क्लिक करने से बचें और किसी भी अनजान वेबसाइट या लिंक पर पैसे न भेजें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DelhiPolice (@delhi.police_official)

  सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा पोस्ट वायरल

दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है, जहां यूजर्स ने पुलिस की इस क्रिएटिविटी की सराहना की है। एक यूजर ने लिखा, “जब आप डिजिटल मार्केटिंग कोर्स करके पुलिस में जाते हैं, तब ऐसे पोस्ट आते हैं।” वहीं, दूसरे ने पुलिस की तारीफ करते हुए कहा, “दिल्ली पुलिस हमेशा एक्टिव रहती है।” दिलजीत दोसांझ का यह टूर साल के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक बन चुका है, और टिकट्स के प्रति बढ़ती मांग के साथ ऑनलाइन फ्रॉड की संभावनाएं भी बढ़ गई हैं। इसलिए पुलिस की ओर से फैंस को इस तरह की चेतावनी देना समय की मांग है।

Delhi New CM: हो गया फैसला…, अरविंद केजरीवाल ने बताया किसे मिलेगी मुख्यमंत्री की कुर्सी

Gonda News: खतरे के निशान को पार कर गई घाघरा, 35 गांव समेत हजारों लोग प्रभावित

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT