होम / Arvind Kejriwal Arrest Updates: सीएम केजरीवाल को कल PMLA कोर्ट में पेश करेगी ED, लॉकअप में कटेगी रात

Arvind Kejriwal Arrest Updates: सीएम केजरीवाल को कल PMLA कोर्ट में पेश करेगी ED, लॉकअप में कटेगी रात

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 21, 2024, 11:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Arvind Kejriwal Arrest Updates: सीएम केजरीवाल को कल PMLA कोर्ट में पेश करेगी ED, लॉकअप में कटेगी रात

Arvind Kejriwal

India News (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal Arrest Updates: ईडी की टीम केजरीवाल को लेकर सीएम हाउस से ईडी मुख्यालय के लिए रवाना हो गई है। आरएमएल के डॉक्टर मुख्यालय में उनका मेडिकल परीक्षण करेंगे, सूत्रों का दावा है कि इसके बाद उन्हें ग्राउंड फ्लोर पर लॉकअप में रखा जाएगा। ईडी मुख्यालय के बाहर हलचल बढ़ गई है। दिल्ली पुलिस के तमाम अधिकारी मुख्यालय के बाहर मौजूद हैं।

वहीं, ईडी की टीम कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पीएमएलए कोर्ट में पेश करेगी। आज रात उन्हें ईडी मुख्यालय में ही रखा जाएगा। उधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है।

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, ईडी सर्च वारंट ले पहुंची थी घर

सुप्रीम कोर्ट में आज रात नहीं होगी सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में आम आदमी पार्टी की याचिका पर आज रात सुनवाई नहीं होगी। अरविंद केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने दावा किया है कि केजरीवाल ने तुरंत सुनवाई की मांग नहीं की है।

रात में ही होनी थी SC में सुनवाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट रात में भी सुनवाई कर सकता है। सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की याचिका के बारे में जानकारी दे दी गई है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट से गिरफ्तारी से सुरक्षा की मांग की गई है।

शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार हुए केजरीवाल

कथित शराब घोटाला मामले में ईडी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले ईडी की टीम केजरीवाल के घर पूछताछ के लिए पहुंची थी। करीब एक घंटे की पूछताछ के बाद टीम अधिकारी केजरीवाल को अपने साथ ईडी मुख्यालय ले गईं।

Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज, जानें किसने क्या कहा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT