होम / JE Girl Suicide Case: जेई एग्जाम में असफल होने पर 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

JE Girl Suicide Case: जेई एग्जाम में असफल होने पर 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 26, 2024, 1:54 pm IST
ADVERTISEMENT
JE Girl Suicide Case: जेई एग्जाम में असफल होने पर 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

JE Girl Suicide Case

India News(इंडिया न्यूज),JE Girl Suicide Case: दिल्ली के जामिया नगर में एक सनसनीखेज घटना में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने जेई एग्जाम में असफलता के चलते बिल्डिंग की छत से कूदकर अपनी जान दे दी। 17 वर्षीय इस छात्रा का आत्महत्या का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक पास में खड़ा होकर फोन पर बात कर रहा था, तभी छात्रा छत से कूदकर नीचे गिर जाती है और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो जाती है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया, और आसपास के लोग तुरंत घटना स्थल पर जमा हो गए।

सुसाइड नोट में लिखा- ‘मुझे माफ करना, मैं नहीं कर पाई’

घटना के बाद पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। नोट में छात्रा ने लिखा, “मुझे माफ करना, मैं नहीं कर पाई।” स्थानीय लोगों के मुताबिक, छात्रा जेई एग्जाम में फेल होने के बाद से बेहद उदास थी, जो शायद उसकी आत्महत्या की वजह बन गई।

Virendra Sachdeva News: वीरेंद्र सचदेवा अस्पताल में हुए भर्ती, यमुना में डुबकी के बाद बिगड़ी तबीयत

IIT दिल्ली के छात्र ने हॉस्टल में फंदा लगाकर की आत्महत्या

एक अन्य दुखद घटना में आईआईटी दिल्ली के 21 वर्षीय छात्र कुमार यश ने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि देवघर, झारखंड के रहने वाले इस एम.एससी द्वितीय वर्ष के छात्र का मानसिक उपचार चल रहा था, और मंगलवार को वह आईआईटी अस्पताल भी गया था। यश के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, लेकिन उसने आत्महत्या के लिए दो तौलियों का इस्तेमाल कर फंदा बनाया था। देर रात को जब पुलिस को सूचना मिली तो दरवाजा अंदर से बंद था। अंततः खिड़की तोड़कर दोस्त और हॉस्टल स्टाफ ने कमरे में प्रवेश किया और उसे फंदे से उतारा।

Leshi Singh Accident: CM नीतीश कुमार की मंत्री लेसी सिंह हुई दुर्घटनाग्रस्त! ICU में भर्ती

 

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT