होम / Kashmiri Gate ISBT News: कश्मीरी गेट ISBT पर खाने-पीने की दुकानों पर ताला, सफर में साथ लाना होगा अपना सामान

Kashmiri Gate ISBT News: कश्मीरी गेट ISBT पर खाने-पीने की दुकानों पर ताला, सफर में साथ लाना होगा अपना सामान

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 8, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Kashmiri Gate ISBT News: कश्मीरी गेट ISBT पर खाने-पीने की दुकानों पर ताला, सफर में साथ लाना होगा अपना सामान

Kashmiri Gate ISBT News

India News (इंडिया न्यूज),Kashmiri Gate ISBT News: अगर आप दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी से बस पकड़ने की सोच रहे हैं तो ध्यान रखें कि अब वहां खाने-पीने की कोई दुकान नहीं मिलेगी। यात्रा के दौरान भूख-प्यास से बचने के लिए अब आपको घर से ही अपना सामान लेकर चलना होगा। कश्मीरी गेट बस अड्डे पर सभी खाद्य और पेय पदार्थ बेचने वाली दुकानों को बंद कर दिया गया है। यह कदम दिल्ली परिवहन विभाग ने बस अड्डे की साफ-सफाई बनाए रखने के उद्देश्य से उठाया है।

क्यों किया दुकानों को बंद ?

परिवहन विभाग के मुताबिक, यहां गंदगी और कचरा फैलने की समस्या को देखते हुए दुकानों को बंद किया गया है, ताकि परिसर स्वच्छ रहे। हालांकि, यात्रियों की सुविधा के लिए पीने का पानी निशुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके बावजूद यात्रियों को असुविधा हो रही है क्योंकि अब बाहर के दुकानदारों को भी पुलिस ने रोक दिया है।

Child kidnapping News: लड़के की चाहत में रिश्तेदारों ने रचा साजिश, 3 साल के बच्चे का किया अपहरण

जल्द ही बस अड्डे पर लगेंगी फूड वेंडिंग मशीनें

परिवहन विभाग ने इस स्थिति का समाधान निकालते हुए कहा है कि जल्द ही बस अड्डे पर फूड वेंडिंग मशीनें लगाई जाएंगी, जिनमें से यात्री पैकेटबंद खाना और पीने का सामान खरीद सकेंगे। तब तक, यात्रियों को सलाह दी जा रही है कि वे अपने साथ खाने-पीने का सामान पहले से लेकर आएं, ताकि सफर में कोई परेशानी न हो।

MP News: कृषि मंत्री के गृह जिले में खाद का संकट, रात के 2 बजे से 1 किमी की लाइन में लगे किसान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT