होम / Delhi Crime: दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, शख्स को ट्रैवलर ने 3 किलोमीटर तक घसीटा

Delhi Crime: दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, शख्स को ट्रैवलर ने 3 किलोमीटर तक घसीटा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : December 19, 2023, 9:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Crime: नोएडा के एक व्यक्ति को रविवार रात लाजपत नगर और डीएनडी फ्लाईवे के बीच 3 किलोमीटर से अधिक समय तक मिनीबस के बोनट पर घसीटा गया। हालाँकि, वह बाल-बाल बच गया। हमलावर ड्राइवर, बिहार के मूल निवासी, मनोज कुमार (30) पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। यह घटना साउथ-एक्स फ्लाईओवर पर चलते समय दो वाहनों के एक-दूसरे से टकराने के बाद हुई।

पीड़ित विक्की कुमार ने उस मिनीबस को रोकने की कोशिश की जिसने उसके कैंटर ट्रक को टक्कर मार दी, लेकिन आरोपी ने गति जारी रखी और उस व्यक्ति को बोनट के ऊपर चढ़ने के लिए मजबूर कर दिया। वह जिस ट्रक से यात्रा कर रहा था उसका मालिक है।

बोनट पर खड़ा शख्स को काफी दूर तक घसीटा

डीसीपी (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि उन्हें रात करीब 11:30 बजे पीड़ित ने फोन किया, जिसमें उसने शिकायत की कि लाजपत नगर में एक मिनीबस ने उसके वाहन को टक्कर मार दी है। घटना के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि आदमी चलती बस के बोनट पर खड़ा है और काफी दूर तक घसीटा जाता है। बाद में शख्स को बोनट से कूदते हुए देखा गया। यात्रियों के इशारा करने के बाद ही आरोपी ड्राइवर रुका।

इस दर्दनाक घटना को याद करते हुए विक्की ने कहा, “जब मैं अपने कैंटर ट्रक में यात्रा कर रहा था, तभी अचानक बाईं ओर से टेंपो ट्रैवलर आया और ड्राइवर ने उसे रास्ता देने के लिए मेरे ड्राइवर से बहस करना शुरू कर दिया। उसने मेरे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन पीछे से मिनीबस का एक सिरा मेरे वाहन से टकरा गया, जिससे उसे काफी झटका लगा। मैं अपने वाहन से बाहर निकला और मिनीबस को रोकने के लिए मूलचंद स्टेशन लाल बत्ती की ओर भागा। हालांकि, आरोपी ने अपने वाहन के दरवाजे बंद कर दिए।”

आरोपी ड्राइवर भागने की कोशिश की

कुमार ने आगे कहा कि आरोपी ने तेजी से गाड़ी चलाई और भागने की कोशिश की, और उसे कम से कम 3 किलोमीटर तक घसीटा। उन्होंने कहा, “अगर मैं बोनट के ऊपर नहीं चढ़ा होता तो मिनीबस के पहिये के नीचे आ गया होता।” ट्रक मालिक ने दावा किया कि ड्राइवर ने उसे उसी हालत में नोएडा ले जाने की धमकी दी। रास्ते में दो टैक्सी वाहनों ने मिनीबस को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक फ्लाईवे तक चलता रहा। चालक के गाड़ी धीमी करने पर पीड़ित नीचे उतर गया। इसके बाद वह मौके से भाग गया। आरोपी ड्राइवर ने बाद में पुलिस को बताया कि वह डर के कारण नहीं रुका। पुलिस ने बताया कि मिनीबस को जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT