होम / Dawood Ibrahim: अफवाहों के बीच आया छोटा शकील का बड़ा बयान, बताया किस हाल में है दाऊद इब्राहिम

Dawood Ibrahim: अफवाहों के बीच आया छोटा शकील का बड़ा बयान, बताया किस हाल में है दाऊद इब्राहिम

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 19, 2023, 9:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर जगह चर्चा का विषय बन गई। पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के अनुसार दाउद की हालत गंभीर होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि  दाऊद को जहर दिए जाने की खबर की अभी किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं की।

वहीं, दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी छोटा शकील ने जहर देने और हाल ही में पाकिस्तान में इंटरनेट बंद करने की सोशल मीडिया चर्चा को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि भाई की मौत की अफवाहें निराधार हैं। बता दें कि शकील ने पाकिस्तान में दाऊद से मुलाकात की और उसके अच्छे स्वास्थ्य की पुष्टि की।

1,000% फिट हैं दाऊद- छोटा शकील

दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी छोटा शकील ने सोमवार को टीओआई को बताया, “भाई की मौत की अफवाहें निराधार हैं। वह 1,000% फिट हैं।” भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन से आईएसआई के सरगना को जहर दिए जाने की चर्चा के बाद पाकिस्तान सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शकील ने कहा कि ये “शरारती इरादे से समय-समय पर फैलाई गई अफवाहें हैं”।

जहर देने की बात से किया इनकार

खुफिया सूत्रों ने जहर देने की बात से इनकार किया, लेकिन हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने की बात से भी इनकार नहीं किया। पाकिस्तान में जिहादी आतंकवादियों की मौत की पृष्ठभूमि के कारण दाऊद की चिकित्सा स्थिति के बारे में अटकलों को बल मिला। दाऊद के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट में जावेद मियांदाद की नजरबंदी के दावे भी शामिल थे।

वहीं, खुफिया सूत्रों ने दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की संभावना से इनकार किया है, यह देखते हुए कि वह चौबीसों घंटे सुरक्षा घेरे में रहता है, जिसमें उसके अपने भरोसेमंद लोगों के अलावा, पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट भी शामिल हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हुई थी खबर

बता दें कि पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर ने देश में हलचल बढ़ा दी। पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है। बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन बताया जा रहा था। साथ ही एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है। रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है।

दुनिया भर की इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेंस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर रोक लगाए जाने की पुष्टि की गई।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews
आप भी है Online Shopping के शौकीन? जान ले ये बात नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान-Indianews
Nursing scam: मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले में 4 CBI अधिकारियों पर रिश्वत लेने का आरोप, गिरफ्तार- Indianews
India-Sri Lanka Relation: भारत को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता! श्रीलंका के विदेश मंत्री का चीन विवाद के बीच दिया बयान-Indianews
Tamil Youtuber: बच्चे के जन्म से पहले जेंडर का खुलासा करना तमिल यूट्यूबर को पड़ा भारी, जारी की गई नोटिस- Indianews
Singapore में भारतीय मूल की महिला ने की थी प्रेमी को जलाने की कोशिश, कोर्ट ने इतने दिनों की जेल की सुनाई सजा-Indianews
Lok Sabha Election: ‘रिंकिया के पापा को हराओ’, केजरीवाल ने दिल्ली में कन्हैया कुमार के लिए किया प्रचार- Indianews
ADVERTISEMENT