होम / Mangolpuri Crime News: दिल्ली में किरायेदार के नाबालिग बेटे ने मकान मालिक की हत्या, शराबी पिता से बहस के बाद वारदात

Mangolpuri Crime News: दिल्ली में किरायेदार के नाबालिग बेटे ने मकान मालिक की हत्या, शराबी पिता से बहस के बाद वारदात

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 2, 2024, 9:46 am IST
Mangolpuri Crime News: दिल्ली में किरायेदार के नाबालिग बेटे ने मकान मालिक की हत्या, शराबी पिता से बहस के बाद वारदात

Mangolpuri Crime News

India News (इंडिया न्यूज),Mangolpuri Crime News: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में घटित यह घटना एक मामूली विवाद से शुरू हुई, लेकिन अंततः यह हत्या तक जा पहुंची। मुख्य किरायेदार बबलू, जो शराब के नशे में था, अपने मकान मालिक सर्वेश और उसके बेटे सनी से बहस में उलझ गया। यह बहस मकान की पहली मंजिल पर हुई, जहां बबलू किराये पर रहता था। उस रात बबलू नशे में चूर होकर गाली-गलौज कर रहा था, जिस पर सनी ने उसे रोकने की कोशिश की। बहस के दौरान मामला और बढ़ गया, और सर्वेश ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। इस दौरान बबलू का नाबालिग बेटा गुस्से में आ गया और धारदार हथियार से सर्वेश पर हमला कर दिया।

MP Weather Today: अगले 3 दिनों तक जारी रहेगा बारिश का दौर, जानें कैसे रखें फसलों को सुरक्षित

शराब के नशे में कर रहा था गाली-गलौज

पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार और मंगलवार की रात को हुई। हमले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि सर्वेश और उसके बेटे सनी को अस्पताल ले जाया जा रहा था। बाद में अस्पताल में सर्वेश को मृत घोषित कर दिया गया। इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बबलू को एसजीएम अस्पताल के पास से गिरफ्तार कर लिया और फिर उसके नाबालिग बेटे को भी हिरासत में ले लिया। घटना के बाद से पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की, जिसमें बबलू ने कबूल किया कि वह शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा था और मकान मालिक के हस्तक्षेप से गुस्से में आ गया। कहासुनी के दौरान, उसके बेटे ने धारदार हथियार से हमला कर सर्वेश की जान ले ली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों का पता लगाया और उनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया। अब आरोपी पिता और पुत्र दोनों हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है।

Delhi Weather Forecast: दिल्ली में तापमान 38.28°C तक पहुंचने की उम्मीद, AQI 209 के साथ प्रदूषण का खतरा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT