होम / पुलिस कांस्टेबल ने दिया गाड़ी रोकने के इसारा, वैगनआर ने रगड़ते हुए 10 मीटर तक घसीटा, दिल दहला देगा ये मामला

पुलिस कांस्टेबल ने दिया गाड़ी रोकने के इसारा, वैगनआर ने रगड़ते हुए 10 मीटर तक घसीटा, दिल दहला देगा ये मामला

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 29, 2024, 2:54 pm IST
पुलिस कांस्टेबल ने दिया गाड़ी रोकने के इसारा, वैगनआर ने रगड़ते हुए 10 मीटर तक घसीटा, दिल दहला देगा ये मामला

Delhi Hit and Run Case

India News Delhi(इंडिया न्यूज),Delhi Hit and Run Case: दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक दुखद हिट-एंड-रन घटना सामने आई है। जिसमें दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी साइकिल चला रहा था, तभी एक तेज़ गति से आती कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। घटना रविवार सुबह हुई और पुलिस अधिकारी की पहचान संदीप के रूप में हुई, जो नांगलोई पुलिस स्टेशन में तैनात था।

बाइक से कार को किया

जानकारी के मुताबिक सादे कपड़ों में सिपाही संदीप नागलोई इलाके में तेजी से बढ़ रही डकैतियों के कारणों की जांच कर रहे थे। वह अपनी बाइक चला रहा था तभी उसने देखा कि एक वैगनआर कार लापरवाही से गाड़ी चला रही थी। उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी धीमी करने का इशारा किया। लेकिन उसने कार नहीं रोकी। इसके बाद कॉन्स्टेबल संदीप ने अपनी बाइक से कार को ओवरटेक किया और उसके आगे चले गए।

अचानक बढ़ाई कार की स्पीड

अचानक वैगनआर के ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी और संदीप की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह करीब 10 मीटर तक घसीटता हुआ चला गया। वैगनआर सामने खड़ी दूसरी कार से भी टकरा गई। संदीप को गंभीर चोटें आईं। उन्हें पहले सोनिया अस्पताल और वहां से पश्चिम विहार के बालाजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन गंभीर चोटों के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

WTC फाइनल की रेस से बाहर हो सकता है भारत? बारिश की वजह से कानपुर टेस्ट धुला तो भारतीय टीम को कितना होगा नुकसान

गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

मीडिया को संबोधित करते हुए, डीसीपी जिमी चिराम ने कहा कि दो व्यक्ति वैगनआर में यात्रा कर रहे थे और घटनास्थल से भागने में सफल रहे। पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं। दोनों की पहचान कर ली गई और कांस्टेबल संदीप की बाइक को टक्कर मारने वाली कार का पता चल गया। पहली नज़र में यह रोड रेज का मामला लगता है, लेकिन आगे की जांच जारी है।

Bus Accident: प्रयागराज से नागपुर जा रही बस MP के मैहर में खड़े डंपर में घुसी, 9 की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT