होम / Gokulpuri metro station: दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का हिस्सा गिरा, एक की मौत की आशंका

Gokulpuri metro station: दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का हिस्सा गिरा, एक की मौत की आशंका

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 8, 2024, 12:53 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Gokulpuri metro station: देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार को गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म की साइड की दीवार का एक हिस्सा गिर गया. जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत की आशंका है, जबकि मलबे में दबकर दो लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर हैं. रास्ता बंद कर दिया गया है. हादसे के बाद इस लाइन पर मेट्रो ट्रेन को फिलहाल सिंगल लाइन पर चलाया जा रहा है.

दिल्ली मेट्रो के गोकुलपुरी स्टेशन पर हादसा हुआ

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दिल्ली मेट्रो के गोकुलपुरी स्टेशन पर हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि स्टेशन का एक हिस्सा ढह गया. इसके मलबे की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, हालांकि अभी तक किसी अधिकारी ने मौत की पुष्टि नहीं की है. वहीं, दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11 बजे गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन की बाउंड्री वॉल (पूर्वी तरफ) का एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिर गया। एक व्यक्ति मलबे में फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य को मामूली चोटें आईं। पुलिस कर्मियों ने कुछ लोगों की मदद से मलबे में फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला। घटना के वक्त वह अपनी स्कूटी चला रहा था। उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया।

घायल लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है। आगे की जानकारी जुटाई जा रही है. जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है। मौके पर स्थानीय पुलिस और मेट्रो कर्मचारी मौजूद हैं। इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः-

Gokulpuri metro station: दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का हिस्सा गिरा

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, जानें वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT