होम / Power Company Alert People : बिजली कंपनी के मैसेज से दिल्ली वालों के छूटे पसीने

Power Company Alert People : बिजली कंपनी के मैसेज से दिल्ली वालों के छूटे पसीने

India News Editor • LAST UPDATED : October 9, 2021, 10:28 am IST

Power Company Alert People The people of Delhi lost their sweat due to the message of the power company

केजरीवाल ने पीएम को लिख डाला खत
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Power Company Alert People : देश भर के थर्मल प्लांट में कोयले की कमी पिछले कई दिन से बनी हुई है। कुछ की हालत तो ऐसी है कि मात्र एक दो दिन का ही कोयला बचा है। ऐसे में जहां बिजली उत्पादन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं वहीं देश के कई हिस्सों में ब्लैक आउट जैसी स्थिति भी बन सकती है। कोयले की कमी का संकट गहराने के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर राजधानी दिल्ली को बिजली की आपूर्ति करने वाले बिजली संयंत्रों के लिए पर्याप्त कोयला और गैस देने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है।

Also Read : क्या इस बार Congress Working Committee लेगी कड़े फैसले

शनिवार को टाटा पावर ने ग्राहकों को भेजे संदेश (Power Company Alert People)

दिल्ली में बिजली वितरण करने वाली टाटा पावर ने अपने ग्राहकों को फोन पर मैसेज भेजकर इसकी जानकारी दी है और उनसे शनिवार दोपहर बाद से बिजली का विवेकपूर्ण उपयोग करने का आग्रह किया है। टाटा पावर की शाखा टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रिब्यूशन लिमिटेड (डीडीएल), जो मुख्य रूप से उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में काम करती है, उसने अपने ग्राहकों को एसएमएस भेजा है। शनिवार को भेजे गए एसएमएस में कहा गया है कि उत्तर भारत में उत्पादन संयंत्रों में कोयले की सीमित उपलब्धता के कारण, दोपहर दो बजे से शाम छह बजे के बीच बिजली आपूर्ति की स्थिति गंभीर स्तर पर है। कृपया विवेकपूर्ण तरीके से बिजली का उपयोग करें।

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.