होम / Prashant Vihar Crime: सोशल मीडिया की लत बनी जानलेवा, पति ने उठाया खौफनाक कदम

Prashant Vihar Crime: सोशल मीडिया की लत बनी जानलेवा, पति ने उठाया खौफनाक कदम

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 14, 2024, 4:25 pm IST

Prashant Vihar Crime

India News (इंडिया न्यूज),Prashant Vihar Crime: दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया की लत से परेशान होकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी राम कुमार (33) ने पत्नी की हत्या के बाद खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्या के बाद थाने में किया आत्मसमर्पण

पुलिस के अनुसार, 13 सितंबर की सुबह राम कुमार प्रशांत विहार थाने में पहुंचा और बताया कि उसने अपनी पत्नी कंचन (30) की हत्या कर दी है। राम कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी को कई बार सोशल मीडिया से दूर रहने के लिए समझाया था, लेकिन उसकी पत्नी लगातार सोशल मीडिया पर व्यस्त रहती थी। यह आदत राम कुमार को काफी परेशान कर रही थी और उनके रिश्ते में दरार की वजह बन रही थी।

झगड़े के बाद की हत्या

घटना वाले दिन, राम और कंचन के बीच एक बार फिर सोशल मीडिया को लेकर झगड़ा हुआ। इस झगड़े के दौरान गुस्से में आकर राम कुमार ने कंचन की चुन्नी से उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने राम के स्वीकारोक्ति के बाद भारतीय दंड संहिता की हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए BSA अस्पताल भेज दिया है। आगे की जांच-पड़ताल जारी है, और पुलिस मामले से जुड़े अन्य पहलुओं की जांच कर रही है। यह घटना एक बार फिर से इस बात पर प्रकाश डालती है कि किस तरह से डिजिटल लत रिश्तों में तनाव पैदा कर रही है और गंभीर नतीजों की ओर ले जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT