होम / Satyendra Jain News: 873 दिनों बाद जेल से रिहा हुए सत्येंद्र जैन, बोले- 'अगर संविधान नहीं होता तो…'

Satyendra Jain News: 873 दिनों बाद जेल से रिहा हुए सत्येंद्र जैन, बोले- 'अगर संविधान नहीं होता तो…'

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 19, 2024, 12:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Satyendra Jain News: 873 दिनों बाद जेल से रिहा हुए सत्येंद्र जैन, बोले- 'अगर संविधान नहीं होता तो…'

Satyendra Jain News

India News (इंडिया न्यूज),Satyendra Jain News: दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सत्येंद्र जैन को 873 दिनों की जेल के बाद शुक्रवार को जमानत मिल गई। रिहा होते ही उन्होंने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। पीटीआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि अंग्रेजों के राज जैसा अत्याचार आज भी हो रहा है। सत्येंद्र जैन ने कहा कि अगर संविधान का संरक्षण नहीं होता, तो केंद्र सरकार उन्हें फांसी पर चढ़ा देती।

AAP नेता सत्येंद्र जैन ने लगया तमाम औरोप

AAP नेता सत्येंद्र जैन ने कहा कि उनके काम को रोकने के लिए उन्हें जेल भेजा गया। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के तमाम नेताओं को निशाना बनाया गया और पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई। जैन ने बताया कि जो मोहल्ला क्लिनिक, अस्पताल और यमुना सफाई जैसे विकास कार्य हो रहे थे, उन्हें बाधित करने के लिए उनकी गिरफ्तारी की गई थी। उनका मानना है कि यह सब बीजेपी द्वारा अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हो रहे कामों को रोकने की साजिश का हिस्सा था।

Arvind Kejriwal News: सत्येंद्र जैन की जमानत को लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- ‘भगवान हमारे साथ हैं’

सत्य की जीत या साजिश की नाकामी?

आम आदमी पार्टी ने सत्येंद्र जैन की रिहाई को सत्य की जीत करार दिया। अरविंद केजरीवाल ने भी प्रतिक्रिया दी, उन्होंने एक्स पर लिखा कि सत्येंद्र जैन का एकमात्र “कसूर” यह था कि उन्होंने दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक बनाए और लोगों को मुफ्त इलाज मुहैया कराया। केजरीवाल का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों का फ्री इलाज बंद करने के लिए जैन को जेल में डाला। सत्येंद्र जैन इससे पहले भी स्वास्थ्य के आधार पर जमानत पर बाहर आए थे, लेकिन अब उनकी रिहाई को पार्टी ने बीजेपी की एक और साजिश की नाकामी बताया है।

Gopalganj Civil Court: कोर्ट में मौजूद अपराधी पर चली गोली! पुलिस पर भी हुई फायरिंग, जानें मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT