होम / Saurabh Bhardwaj Detained: मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें पूरा मामला!

Saurabh Bhardwaj Detained: मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें पूरा मामला!

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 5, 2024, 5:32 pm IST
ADVERTISEMENT
Saurabh Bhardwaj Detained: मंत्री सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें पूरा मामला!

Saurabh Bhardwaj Detained: सौरभ भारद्वाज

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Saurabh Bhardwaj Detained: दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आम आदमी पार्टी (AAP) के कई नेताओं को शनिवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने हिरासत में ले लिया। यह विरोध हाल ही में बर्खास्त किए गए बस मार्शलों की बहाली की मांग को लेकर आयोजित किया गया था।

आप विधायक, मंत्री और कई बस मार्शल उपराज्यपाल वीके सक्सेना के आवास के बाहर एकत्र हुए थे।

‘इंडिया आउट’ कहने वाला ये मुस्लिम नेता पीटेगा अपना माथा, दूर से देखेगा भारत की दरियादिली, किसको मिलेगा 180 करोड़ का महादान

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर लगाया ये बड़ा आरोप

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुए दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पार्टी पर बस मार्शलों को नियमित करने के अपने वादे से पीछे हटने का आरोप लगाया। भारद्वाज ने कहा, “आज, भाजपा ने 10,000 बस मार्शलों को धोखा दिया है।” उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा की गई पिछली प्रतिबद्धता को तोड़ दिया गया है।

उन्होंने कहा, “गुप्ता ने हमें आश्वासन दिया कि एक बार कैबिनेट द्वारा प्रस्ताव पारित हो जाने के बाद, एलजी के माध्यम से मार्शलों को नियमित कर दिया जाएगा।” भारद्वाज के अनुसार, उपराज्यपाल और भाजपा नेताओं दोनों ने “बस मार्शलों और दिल्ली के लोगों को धोखा दिया है।”

सीएम आतिशी ने भी साधा निशाना

बता दें, दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने भी बस मार्शलों के नियमितीकरण में देरी के लिए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि दिल्ली सरकार ने इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास किया है। आतिशी ने कहा, “सभी आवश्यक कदम उठाए गए हैं।” “अब यह भाजपा पर निर्भर है कि वह बस मार्शलों को नियमित करे और उनके ज्वाइनिंग लेटर जारी करे।”

आतिशी ने आगे खुलासा किया कि बीजेपी विधायकों ने बस मार्शलों के मुद्दे पर चर्चा के लिए एक बैठक की मांग करते हुए पिछले दिन उनसे संपर्क किया था।उन्होंने कहा, ”हमने उनसे मुलाकात की और समझाया कि यह मामला सेवा मामलों के अंतर्गत आता है, जो एलजी के अधीन आते हैं।” आतिशी ने कहा कि बैठक के दौरान, उनकी पूरी कैबिनेट ने स्पष्ट कर दिया कि उनके अधिकार क्षेत्र के भीतर निर्णय उनके द्वारा किए जाएंगे, जबकि भाजपा को उपराज्यपाल से अपने अधिकार क्षेत्र के तहत मामलों पर कार्रवाई करने का आग्रह करना चाहिए।

उन्होंने टिप्पणी की, “भाजपा आज बेनकाब हो गई।” “वे ज़िम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं हैं। वे इस मुद्दे पर राजनीति खेल रहे हैं।”

‘युवाओं को नशे की ओर धकेलकर चुनाव लड़ने के लिए धन जुटाना चाहती है कांग्रेस…’ PM Modi के इस बयान के बाद मचा सियासी भूचाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT