होम / Shahdara Fire News: शाहदरा इलाके में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 4 घायल

Shahdara Fire News: शाहदरा इलाके में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 4 घायल

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 18, 2024, 10:38 am IST
ADVERTISEMENT
Shahdara Fire News: शाहदरा इलाके में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 4 घायल

Shahdara Fire News

India News (इंडिया न्यूज),Shahdara Fire News: दिल्ली के शाहदरा इलाके में शुक्रवार सुबह भोलानाथ नगर स्थित एक घर में लगी भीषण आग ने एक परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया। घटना में दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक और घायल सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

आग तीसरी मंजिल के एक फ्लैट में लगी थी

शाहदरा जिले के डीसीपी के अनुसार, फर्श बाजार थाने में सुबह करीब 5.50 बजे आग लगने की सूचना मिली। इस सूचना पर तुरंत पुलिस और दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंचीं। आग इमारत की तीसरी मंजिल के एक फ्लैट में लगी थी, जहां हादसे के समय परिवार के छह सदस्य मौजूद थे। आग लगते ही सभी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से दो लोगों की जान नहीं बचाई जा सकी।

Yahya Sinwar Dead: आखिरी वक्त में क्या कर रहा था हमास का रक्षक, सामने आया आखिरी वीडियो, देखकर रोएंगी 7 पुश्तें

हादसे की भयावहता से पूरा इलाका हैरान

दमकल कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया, लेकिन हादसे की भयावहता से पूरा इलाका हिल गया। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में आग के कारण के रूप में शॉर्ट सर्किट की संभावना जताई जा रही है, लेकिन अधिकारियों द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस दुखद घटना ने एक बार फिर दिल्ली में अग्निकांडों को लेकर सुरक्षा उपायों की कमी को उजागर किया है। अधिकारियों द्वारा स्थिति की बारीकी से जांच की जा रही है ताकि ऐसे हादसों की पुनरावृत्ति न हो।

Ratlam Mahalaxmi Temple: रतलाम के महालक्ष्मी मंदिर में शुरू हुई नोटों से भव्य सजावट, दीपोत्सव में उमड़ेगी श्रद्धालुओं की भीड़

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT