होम / बिना वजह भिड़ गईं दो महिलाएं, Delhi Metro का वीडियो वायरल

बिना वजह भिड़ गईं दो महिलाएं, Delhi Metro का वीडियो वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 28, 2024, 4:21 pm IST
ADVERTISEMENT
बिना वजह भिड़ गईं दो महिलाएं, Delhi Metro का वीडियो  वायरल

बिना वजह भिड़ गईं दो महिलाएं, Delhi Metro का वीडियो वायरल

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो दिल्लीवासियों की जीवन रेखा है। लेकिन कई बार दिल्ली मेट्रो के ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर इंटरनेट पर लोग हैरान हो जाते हैं। दिल्ली मेट्रो में कभी लोग डांस रील बनाते नजर आते हैं तो कभी लोग गाना गाते या फिर लड़ते हुए भी नजर आते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं मेट्रो में ही आपस में भिड़ गई हैं।

सबसे अजीब बात तो ये है कि वीडियो में आप देखेंगे कि सीट खाली होने के बावजूद दोनों बहस करते नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को सीट पर धक्का देने को लेकर झगड़ रहे हैं। एक महिला दूसरी महिला पर उसे धक्का देने का आरोप लगा रही है, जबकि मेट्रो में मौजूद बाकी यात्री चुपचाप दोनों के बीच चल रही बहस को देख रहे हैं।

 

 ट्रेंड किया वीडियो

इस वीडियो को एक्स के हैंडल @gherkekalesh पर शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 67 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर इस लड़ाई की क्या जरूरत थी। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- इनकी डरावनी आवाज का इस्तेमाल सुबह कूड़ा उठाने आने वाली गाड़ियों को करना चाहिए।

यूजर्स ने दिया ये रियेक्शन

एक अन्य यूजर ने लिखा है- अंकल जी सोच रहे हैं, यहां भी ये शुरू हो गया है। तीसरे ने लिखा है- दिल्ली मेट्रो को एक यूट्यूब चैनल शुरू करने की जरूरत है, जिस पर वे संकट के वीडियो पोस्ट कर सकें। इसमें कोई शक नहीं कि यह दुनिया का नंबर वन चैनल बनेगा। चौथे यूजर ने लिखा- लोग मेट्रो में सिर्फ परेशानी पैदा करने के लिए जाते हैं। बहरहाल, इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहना चाहेंगे? कृपया अपनी राय कमेंट करें।

TNPSC Group 4 Hall Ticket 2024: अपना एडमिट कार्ड करें डाउनलोड, इन स्टेप्स को करें फॉलो-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT