होम / 13 September 2023 Rashifal: इन पांच राशियों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

13 September 2023 Rashifal: इन पांच राशियों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 13, 2023, 6:10 am IST
13 September 2023 Rashifal: इन पांच राशियों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

13 September 2023 Rashifal

India News (इंडिया न्यूज़), 13 September 2023 Rashifal: आज का दिन यानी 13 अगस्त, बुधवार का दिन सभी राशियों के लिए बेहद  खास रहने वाला है। आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। कुछ के लिए खुशियों से भरा भी रहेगा। व्यापार-व्यवसाय के लिए भी आज दिन काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। जानिए क्या हैं इन राशियों के बारे में।

मेष राशिफल (Aries Today)

आज का दिन जातक के लिए काफी अच्छा रहेगा। व्यापार व्यवसाय में बढ़ोतरी होगी और मान-सम्मान मिलेगा। व्यापार में नए सौदे आपके लिए बेहतर होगा। परिवार में शांति की लहर दौड़ेगी। आज घर में मेहमान का आगमन हो सकता है जिससे मन प्रसन्न होगा और मौसमी बीमारी का शिकार हो सकते हैं, सतर्क रहें।

वृषभ राशिफल (Taurus Today)

आज का दिन प्रतिकूल परिणाम मिलेगा। वाणी पर आज संयम रखें, नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं। आज सोची हुई योजना को क्रियान्वित कर सकने में दुखी हो सकते हैं। वहीं संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आज के दिन पत्नी के साथ वाद-विवाद हो सकता है।

मिथुन राशिफल (Gemini Today)

आज के दिन जातक का मिला जुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम बनते-बनते बिगड़ सकता है, किसी निकट के व्यक्ति पर आंख मूंद कर विश्वास आज न करें, अन्यथा नुकसान भरना पड़ सकता है। पारिवारिक माहौल शांत रहेगा। आज जातक को खुशखबरी मिल सकती है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

कर्क राशिफल (Cancer Today)

आज का दिन जातक का प्रतिकूल रहेगा। प्रातः काल से ही मन में अशांति व्याप्त मिलेगी। पड़ोसीयों के साथ वाद-विवाद की स्थिति बन सकता है। व्यापार में आकस्मिक धन के हानि का योग बन सकता हैं। व्यापार में कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद कर सकते है।

सिंह राशिफल (Leo Today)

आज का दिन जातक के लिए सकारात्मक ऊर्जा लेकर आएगा। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा का प्लान बन सकता है। कार्य में सफलता प्राप्त होगी। जो जातक बेरोजगार है, उन्हें आज रोजगार का अवसर मिल सकता है। गले में और छाती में संक्रमण फैल सकता है, आपको सतर्क रहना होगा।

ये भी पढ़े-  Krishna Janmashtami: दिल्ली के मंदिरों में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर भव्य रुप से किया गया आयोजन देखें यब फोटो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT