होम / 8 चमत्कारी टोटके भिखारी से बना देंगे राजा, भर जाएंगी तिजोरियां, बरसेगा पैसा ही पैसा

8 चमत्कारी टोटके भिखारी से बना देंगे राजा, भर जाएंगी तिजोरियां, बरसेगा पैसा ही पैसा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2024, 8:33 pm IST

Tricks For Shower Money

India News (इंडिया न्यूज़), Miraculous Tricks For Shower Money: प्राचीन ज्ञान और तांत्रिक शास्त्रों पर आधारित उपायों में लोगों की रुचि बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक चैनल पर एक वीडियो ने दर्शकों का ध्यान खींचा, जिसमें कई सरल और कारगर उपाय बताए गए थे, जिनसे धन और समृद्धि मिलने की संभावना बढ़ सकती है। बता दें कि हर व्यक्ति मेहनत करता है, लेकिन कई बार किस्मत में लिखा धन भी विभिन्न कारणों से हासिल नहीं हो पाता। ऐसे में ज्योतिष और तांत्रिक शास्त्रों में बताए गए उपाय मददगार साबित हो सकते हैं। इन उपायों को करने के लिए किसी विशेष योग्यता की आवश्यकता नहीं होती, जिससे आम लोग भी इसका लाभ उठा सकते हैं।

यह 8 खास उपाय जो हो सकते हैं धन प्राप्ति में सहायक

केसर का तिलक

प्रतिदिन देवी लक्ष्मी की प्रतिमा पर केसर का तिलक लगाने से वर्षों की दरिद्रता दूर होती है। केसर देवी लक्ष्मी को बहुत प्रिय माना जाता है।

द्रौपदी का अब कहां हैं कलियुग में घर? इन प्रसिद्ध नामों से जानी जाती है महाभारत काल की ये जगहें – India News

बरगद के पेड़ की जड़ में गांठ बांधना

बरगद के पेड़ की जड़ में गांठ बांधकर अपनी इच्छा बोलने से धन प्राप्ति की संभावना बढ़ जाती है। यह उपाय पूरी आस्था के साथ करना चाहिए।

तिजोरी में तांत्रिक ताला उपाय

तिजोरी में ताला, हल्दी और सिंदूर से बना उपाय रखने से धन की प्राप्ति होती है। मान्यता है कि इससे देवी लक्ष्मी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित होता है।

श्रीयंत्र धारण करना

श्रीयंत्र धारण करने से जीवन में धन की कमी नहीं होती है। इसे हमेशा पर्स में रखना चाहिए या गले में धारण करने से भी लाभ मिलता है। श्रीयंत्र को धारण करने से पहले इसे गंगाजल और कुमकुम से शुद्ध किया जाता है।

शुद्ध केसर और पीला कपड़ा

केसर में 11 धागे लपेटकर धन स्थान में रखने से धन में वृद्धि होती है।

मुख्य द्वार पर दीपक जलाना

मुख्य द्वार पर सरसों के तेल या घी का दीपक जलाने से घर में समृद्धि आती है। अगर दीपक जलाने में कोई गलती हो जाए तो बचा हुआ तेल पीपल के पेड़ पर चढ़ाने से भी धन की प्राप्ति होती है।

मां लक्ष्मी को स्नान कराना

मोती शंख और चूने को जल में मिलाकर मां लक्ष्मी को स्नान कराने से धन संबंधी परेशानियां दूर होती हैं।

दिवाली से पहले मचने वाली है पूरी दुनिया में तबाही, 2024 के जाते-जाते बन रहा है ये अशुभ संयोग – India News

कमल गट्टे की माला

मां लक्ष्मी को कमल गट्टे की माला चढ़ाने से भी धन प्राप्ति के योग बनते हैं। ऐसा माना जाता है कि कमल मां लक्ष्मी का प्रिय पुष्प है।

इस लेख का मुख्य उद्देश्य सभी का कल्याण करना और उन्हें ऐसे उपाय बताना है जो जीवन में समृद्धि और धन लाने में सहायक हो सकते हैं।

 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT