होम / दिवाली से पहले इन 7 राशियों के लोगों पर होगी धन वर्षा, सुनफा योग से बदलेगी किस्मत!

दिवाली से पहले इन 7 राशियों के लोगों पर होगी धन वर्षा, सुनफा योग से बदलेगी किस्मत!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 22, 2024, 8:03 am IST
ADVERTISEMENT
दिवाली से पहले इन 7 राशियों के लोगों पर होगी धन वर्षा, सुनफा योग से बदलेगी किस्मत!

Horoscope 22 October 2024: दिवाली से पहले इन 7 राशियों के लोगों पर होगी धन वर्षा,

India News (इंडिया न्यूज), Horoscope 22 October 2024: 22 अक्टूबर को सुनफा योग बन रहा है। दरअसल, आज शुभ ग्रह मंगल चंद्रमा से एक घर आगे रहेगा। जिससे सुनफा योग बनेगा। दरअसल, चंद्रमा मिथुन राशि में और मंगल कर्क राशि में गोचर करेगा। ऐसे में चंद्रमा और मंगल का शुभ प्रभाव कई राशियों पर पड़ने वाला है। टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मंगलवार को सुनफा योग मेष, कर्क, सिंह, वृश्चिक और मकर राशि के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है। इन राशियों के जातकों को लाभ के कई अवसर मिलने वाले हैं। साथ ही आमदनी भी अच्छी रहेगी। इन राशियों के जातकों को निवेश से लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

मेष राशिफल

टैरो कार्ड की गणना से पता चलता है कि आज मेष राशि के जातकों को अपने पिछले अनुभवों से लाभ मिलेगा। जोखिम भरे कार्यों को भी पूरा करने का प्रयास करेंगे। लेखन कार्य से जुड़े लोगों को लाभ होगा। कागजी कामों के लिए समय अनुकूल है। आमदनी अच्छी रहेगी। धन निवेश करने से तुरंत लाभ मिलेगा।

वृषभ राशिफल

टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार वृषभ राशि के जातकों को अभी बेवजह की बातें करने से बचना चाहिए। आज क्रोध और अत्यधिक दबाव के कारण परिवार का माहौल भी खराब होगा। और इससे किसी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। आर्थिक दृष्टि से समय अनुकूल है, लेकिन बढ़ते खर्चों को नियंत्रित करने के लिए आपको बचा हुआ पैसा भी खर्च करना पड़ सकता है।

मिथुन राशिफल

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशि के जातकों को आज अपने सभी काम समय पर पूरे करने की कोशिश करनी होगी। लेकिन, ध्यान रखें कि आपको कोई भी काम जल्दबाजी में नहीं करना चाहिए। वरना आपका काम बिगड़ सकता है। ऑफिस में सहकर्मियों से वाद-विवाद होने की संभावना है। शोध कार्य कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा। आमदनी से ज्यादा खर्च होने वाला है।

कर्क राशिफल

टैरो कार्ड की गणना से पता चलता है कि कर्क राशि के जातकों के व्यापार और कामकाज के लिए दिन अनुकूल रहेगा। प्रतिद्वंद्वियों की गतिविधियों को नजरअंदाज न करें। कारोबारी बाधाएं खत्म होंगी, विस्तार की योजनाएं मददगार होंगी। अनुभव से लाभ मिलेगा। दिन बहुत अच्छा है। कमाई अच्छी होगी।

मंगलवार व्रत रखने से कष्टो को दूर करते है हनुमान जी, कर देते हैं बेढ़ापार, जानें उपवास में क्या खाएं और क्या नहीं?

सिंह राशिफल

टैरो कार्ड की गणना से पता चलता है कि सिंह राशि के जातक आज अपने प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़कर जीत हासिल करेंगे। लक्ष्य हासिल करना आसान होगा। आप निडर होकर काम करेंगे। अगर आप वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से काम करेंगे तो यह आपके हित में होगा। आर्थिक मामलों में दिन बहुत अच्छा है। आप पैसे को मितव्ययिता से खर्च करेंगे और पैसे बचाएंगे।

कन्या राशिफल

टैरो कार्ड की गणना के अनुसार कन्या राशि के जातकों को व्यवसायिक बाधाओं को दूर करने के लिए मित्रों के साथ मिलकर काम करना चाहिए। शत्रु आपसे अधिक शक्तिशाली होंगे तथा आपके काम में बाधा डालने का प्रयास करेंगे। जोखिम भरे वित्तीय निवेश से बचना चाहिए। सरकारी करों का भुगतान करने के लिए आपको धन खर्च करना पड़ सकता है।

तुला राशिफल

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि तुला राशि के जातकों के कार्यस्थल का माहौल बहुत अनुकूल नहीं रहेगा। प्रबंधन से जुड़े कामों में लगे लोग व्यवस्था बनाने में सफल रहेंगे। योजनाओं के अनुसार काम पूरे होंगे। धन संबंधी मामलों में समय अनुकूल है। व्यावसायिक गतिविधियां लाभदायक रहेंगी।

वृश्चिक राशिफल

टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए समय बहुत अनुकूल रहने वाला है। धन संचय के प्रयास सफल रहेंगे। वित्तीय योजनाओं पर पुनर्विचार करने के लिए दिन अनुकूल है। बातचीत प्रभावी रहेगी। खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित करने का जुनून रहेगा।

धनु राशिफल

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धनु राशि के जातक आज कामकाज की स्थितियों को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। लंबे समय से लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए आप उत्साह के साथ काम करेंगे। अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ मतभेद न हो इसका ध्यान रखें। मन में सभी की मदद करने की भावना रहेगी। कमाई के लिए दिन अच्छा है।

मकर राशिफल

टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। आपका आभामंडल आपके प्रतिद्वंद्वियों को भी हैरान कर देगा। आपकी कार्य करने की क्षमता बढ़ेगी और मन प्रसन्न रहेगा। लाभ के लिए समय बहुत अनुकूल है। उत्साह में अनावश्यक खर्च से बचें।

कुंभ राशिफल

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के जातक खर्चों को लेकर बहुत परेशान रहेंगे। बजट बनाने के बाद भी खर्च बजट से बाहर रहेंगे। योजना के अनुसार न मिलने और काम में रुकावटों के कारण मन उदास रहेगा। समय बहुत अनुकूल नहीं है, इसलिए शांत रहें। यह समय भी बीत जाएगा।

मीन राशिफल

टैरो कार्ड्स बता रहे हैं कि मीन राशि के जातकों के काम करने का तरीका आज बहुत आक्रामक रहने वाला है। आप खुद भी मेहनत करेंगे और दूसरों से भी काम निकलवाने की कोशिश करेंगे। जमीन खरीदने-बेचने का काम करने वाले लोगों को लाभ मिलने की संभावना है। अनावश्यक सामान खरीदने से बचना चाहिए।

नहीं टिकता पैसा? आते ही हो जाता है खर्च? बस कर लें ये आसान से उपाय, हमेशा बनी रहेगी बरक्कत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT