होम / Horoscope: 11 जून को ग्रहों के राजकुमार बुध बदलेंगे चाल, इन 3 राशियों को होगी धन वर्षा-Indianews

Horoscope: 11 जून को ग्रहों के राजकुमार बुध बदलेंगे चाल, इन 3 राशियों को होगी धन वर्षा-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 10, 2024, 11:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Horoscope: 11 जून को ग्रहों के राजकुमार बुध बदलेंगे चाल, इन 3 राशियों को होगी धन वर्षा-Indianews

Horoscope:

India News (इंडिया न्यूज), Horoscope: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन की घटना को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। माना जाता है कि इसका जनमानस पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है। द्रिक पंचांग के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध 5 जून से रोहिणी नक्षत्र में मौजूद हैं। कल यानी 11 जून 2024 को बुध नक्षत्र बदलकर मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं। ज्योतिष गणना के अनुसार बुद्धि के दाता बुध नक्षत्र बदलकर कुछ राशियों की सोई किस्मत चमका सकते हैं। बुध की चाल में बदलाव होने से कुछ राशियों को धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। गुण और ज्ञान की प्राप्ति होगी। कार्यों में आ रही रुकावटें दूर होंगी। हर काम में मनचाहा परिणाम मिलेगा। धन में वृद्धि के योग बनेंगे, तो चलिए जानते हैं बुध के नक्षत्र परिवर्तन से किन राशियों को मिलेगा सौभाग्य…

T20 World Cup 2024: रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया, मैच को लेकर जानें क्या है लोगों की राय-Indianews

मेष राशिफल: बुध का मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश मेष राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा। करियर में उन्नति के कई अवसर मिलेंगे। चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे। पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। धन की आवक बढ़ेगी। नई प्रॉपर्टी या वाहन खरीदने के योग बनेंगे। व्यापार में लाभ होगा। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी। जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

सिंह राशिफल: बुध के मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करते ही तुला राशि वालों को जबरदस्त लाभ मिलेगा। जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। इस दौरान प्रेमी को प्रपोज करने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। निर्णय लेने की क्षमता में सुधार होगा। जो लोग किसी कमिटेड रिलेशनशिप में हैं, उनकी शादी तय हो सकती है। इस दौरान आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। समाज में आपको काफी मान-सम्मान मिलेगा।

T20 World Cup 2024: रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया, मैच को लेकर जानें क्या है लोगों की राय-Indianews

तुला राशिफल: बुध की चाल में बदलाव के कारण तुला राशि वालों को काफी शुभ परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। बुद्धि का विकास होगा। जीवन में कई बड़े महत्वपूर्ण बदलाव होंगे। आध्यात्म में आपकी रुचि रहेगी। रिश्तों में कड़वाहट दूर होगी। निवेश के कई अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार के सदस्यों के साथ किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मोदी 3.0 शपथ ग्रहण के दौरान राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ ! वन विभाग ने क्या कहा?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT