होम / क्या हुआ जब श्मशान घाट में इस इंसान ने देख ली ऐसी तंत्र साधना…खौफनाक था मंजर जब अपने ही बेटे संग हुआ ऐसा कि?

क्या हुआ जब श्मशान घाट में इस इंसान ने देख ली ऐसी तंत्र साधना…खौफनाक था मंजर जब अपने ही बेटे संग हुआ ऐसा कि?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 21, 2024, 5:30 pm IST
ADVERTISEMENT
क्या हुआ जब श्मशान घाट में इस इंसान ने देख ली ऐसी तंत्र साधना…खौफनाक था मंजर जब अपने ही बेटे संग हुआ ऐसा कि?

Shamshan Ghat Viral: श्रवण सिंह के भाई ने बताया कि तांत्रिक ने उन्हें कुछ विशेष अनुष्ठान करने के लिए कहा था, ताकि परिवार में सुख-शांति बनी रहे। लेकिन इस अनुष्ठान ने परिवार पर ही भारी संकट डाल दिया, जिसके चलते श्रवण की मृत्यु हो गई।

India News (इंडिया न्यूज), Shamshan Ghat Viral: राजस्थान के जोधपुर जिले के लोहावट क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई, जहां अंधविश्वास के चलते 48 वर्षीय श्रवण सिंह की नहर में डूबने से मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब श्रवण सिंह अपने परिवार के साथ एक तांत्रिक द्वारा बताए गए अनुष्ठान को पूरा करने के लिए नहर पर पहुंचे। भोपे (तांत्रिक) ने श्रवण सिंह को तीन शनिवार तक अलग-अलग तांत्रिक क्रियाएं करने को कहा था, जिनमें से दूसरे शनिवार को उन्हें मटका बहते पानी में डालने का निर्देश दिया गया था।

घटना का विवरण:

मटका डालने के दौरान फिसल गया पैर: शनिवार रात को श्रवण सिंह अपने परिवार के साथ नहर पर पहुंचे। मटका डालते समय अंधेरे में उनका पैर फिसल गया और वे नहर में गिर गए। उनके परिवार के सदस्य वहीं मौजूद थे, लेकिन अचानक हुए इस हादसे से वे कुछ नहीं कर सके।

इन तारीखों पर पैदा होते है बेहद ही चुनिंदा लोग…कलियुग के कुबेर कहलाते है इन राशियों पर जन्में व्यक्ति?

अगले दिन मिला शव: रात भर पुलिस और गोताखोरों द्वारा की गई तलाशी के बाद भी श्रवण सिंह का कोई पता नहीं चल पाया। अगले दिन शाम को उनका शव पांचला पुलिया के पास मिला और पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परिवार का बयान: श्रवण सिंह के भाई ने बताया कि तांत्रिक ने उन्हें कुछ विशेष अनुष्ठान करने के लिए कहा था, ताकि परिवार में सुख-शांति बनी रहे। लेकिन इस अनुष्ठान ने परिवार पर ही भारी संकट डाल दिया, जिसके चलते श्रवण की मृत्यु हो गई।

यह घटना अंधविश्वास के खतरों को दर्शाती है, जहां लोग बिना किसी वैज्ञानिक प्रमाण के तांत्रिक क्रियाओं पर विश्वास करके अपने जीवन को जोखिम में डाल देते हैं। इस हादसे ने श्रवण सिंह के परिवार को गहरे शोक में डाल दिया है, और यह एक चेतावनी के रूप में भी काम करता है कि अंधविश्वास से बचने की आवश्यकता है।

दिवाली पर दिख जाए सफ़ेद उल्लू या छछूंदर तो क्या होता है इसका मतलब? जिंदगी में घटने वाली है ये 5 घटनाएं

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT