होम / गुरु-मंगल की चाल रहेगी तीव्र, 42 दिन तक इन राशियों का रहेगा राज योग!

गुरु-मंगल की चाल रहेगी तीव्र, 42 दिन तक इन राशियों का रहेगा राज योग!

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 14, 2024, 2:04 pm IST
गुरु-मंगल की चाल रहेगी तीव्र, 42 दिन तक इन राशियों का रहेगा राज योग!

India News (इंडिया न्यूज), Guru-Mangal Rashifal: गुरु और मंगल ग्रहों की चाल का प्रभाव ज्योतिष शास्त्र में महत्वपूर्ण माना जाता है। जब ये दोनों ग्रह विशेष स्थिति में होते हैं, तो इसका प्रभाव विभिन्न राशियों पर अलग-अलग हो सकता है। 42 दिनों तक गुरु और मंगल की चाल तेज रहने का मतलब है कि इन दिनों में कुछ राशियों के लिए विशेष लाभकारी समय हो सकता है, जिसे राज योग कहा जाता है। राज योग वह समय होता है जब ग्रहों की स्थिति किसी व्यक्ति के जीवन में उन्नति, सफलता, और समृद्धि लेकर आती है। आइए देखते हैं कि किन राशियों के लिए यह समय विशेष लाभकारी रहेगा:

मेष (Aries):

गुरु और मंगल दोनों आपके राशि स्वामी हैं। यह समय आपके लिए करियर में उन्नति, नए अवसर और सफलता लेकर आ सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप अपने कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे।

कर्क (Cancer):

गुरु आपकी राशि के भाग्य स्थान में स्थित हैं और मंगल लाभ स्थान में हैं। यह समय आपके लिए धन लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि का हो सकता है।

एक ऐसा फूल जिसे खुद इंद्रदेव लाए थे स्वर्ग से धरती पर, आज भी है धरती का वासी!

सिंह (Leo):

गुरु और मंगल आपकी राशि के कर्म स्थान में स्थित हैं। यह समय आपके लिए करियर में प्रमोशन और नई जिम्मेदारियां लेकर आ सकता है।

तुला (Libra):

गुरु और मंगल आपके धन स्थान में स्थित हैं। यह समय आपके लिए आर्थिक समृद्धि और निवेश में लाभकारी साबित हो सकता है।

धनु (Sagittarius):

गुरु आपकी राशि स्वामी हैं और मंगल आपके कर्म स्थान में स्थित हैं। यह समय आपके लिए पेशेवर जीवन में उन्नति और नई संभावनाएं लेकर आ सकता है।

अंबानी परिवार से नाराज हैं Taapsee Pannu! शादी में शामिल न होने की बताई वजह

मीन (Pisces):

गुरु और मंगल दोनों आपके लाभ स्थान में स्थित हैं। यह समय आपके लिए सामाजिक प्रतिष्ठा, नए मित्र, और नेटवर्किंग के अवसर लेकर आ सकता है।

इन 42 दिनों के दौरान इन राशियों के लोगों को अपने कार्यों में विशेष ध्यान देना चाहिए और अवसरों का पूरा लाभ उठाना चाहिए। यह समय आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है।

हाथ में नहीं टिक रहा हैं पैसा? बस पर्स में रख लीजिए ये चीजें कुछ ही दिनो में दिख जायेगा चमत्कार

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT