होम / रविवार का दिन प्यार के लिहाज से कैसा रहेगा? अपनी राशि के हिसाब से जानिए सब कुछ

रविवार का दिन प्यार के लिहाज से कैसा रहेगा? अपनी राशि के हिसाब से जानिए सब कुछ

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 22, 2024, 3:35 am IST

Love Rashifal In Hindi ( आपकी राशि में क्या है प्रेम का योग_ )

India News (इंडिया न्यूज), Love Rashifal In Hindi: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की स्थिति हमारे मन, मस्तिष्क और स्वभाव को प्रभावित करता है। आज रविवार (22 सितंबर, 2024 ) के लव राशिफल के बारे में बात करेंगे। तो चलिए एक-एक करके सभी राशियों के बारे में जानते हैं। सबसे पहले हम मेष राशि की बात करते हैं। मेष राशि में लोगों का प्यार के लिहाज से दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। वृषभ राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन प्यार के लिहाज से अच्छा नहीं दिख रहा है। पार्टनर के साथ ब्रेकअप का ख्याल मन में न आने दें। किसी भी रिश्ते में दो लोगों की भागदारी होती है। इस बात का ख़ास ख्याल रखें। 

अन्य राशियों का क्या है हाल? 

मिथुन राशि के लोग पार्टनर के साथ पुरानी गलती को सुधार कर वापस रिश्ते में आ सकते हैं। रविवार का दिन आपके प्यार को बढ़ाने वाला होगा। अगर हम कर्क राशि वाले लोगों की बात करें, तो सिंगल लोगों के जीवन में किसी के आने की संभावना बनी हुई है। सिंह राशि वाले लोगों को रिश्ते निभाने के लिए अपनी समझ को बढ़ाना होगा। किसी अन्य की बात में आकर अपने पार्टनर के साथ दो तरफा बर्ताव न करें। 

PM Modi US Visit: पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की बैठक हुई खत्म, जानिए किन-किन मुद्दों पर हुई चर्चा?

कन्या राशि के लोगों को अपने रिश्ते को मजबूत करने पर ध्यान देने की जरुरत

कन्या राशि के लोगों को अपने रिश्ते को मजबूत करने पर ध्यान देने की सख्त जरूरत है। किसी भी ऐसे कारण से रिश्ते को खत्म न करें, जो भविष्य में आपके लिए एक बड़ी गलती बनकर रह जाए। अगर हम तुला राशि वाले लोगों की बात करें तो उनकी किस्मत उनका साथ देती हुई दिख रही है। आपको अपने प्यार को अब एक नए रिश्ते शादी के बंधन में बांधने का समय आ गया है। वृश्चिक राशि वाले शादी शुदा लोगों को ये समझना होगा  कि आप एक ऐसे बंधन में बंध चुके हैं, जहां एक दूसरे से लड़ने की जगह आपसी समझ बढ़ाना बेहद जरूरी है। 

धनु राशि वाले सिंगल लोगों के लिए रविवार का दिन एक खुशखबरी लेकर आया है। आपके सिंगल जीवन में प्यार की इंट्री हो सकती है। पसंदीदा व्यक्ति आपसे बात करने में रुचि दिखा सकता है। लव पार्टनर के लिए ये समय काफी अच्छा होने वाला है। तो वहीं मकर राशि वाले लोगों के लिए भी रविवार का दिन बल्ले-बल्ले हैं। आपके लिए रविवार का दिन आपके प्यार के लिए एक बेहतर शुरुआत लेकर आएगा। कुंभ राशि वाले शादी शुदा लोगों के लिए रविवार का दिन अच्छा बीतने वाला है। मीन राशि के वो लोग जो हाल फिलहाल में किसी रिलेशनशिप में आए हैं तो बिलकुल भी जल्दबाजी और हड़बड़ी न दिखाए। 

‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली सैनिकों का दिखा अमानवीय चेहरा, फिलिस्तीनियों के शवों के साथ किया ये घिनौना काम
इंस्टाग्राम पर रील देखकर लापता मां की मिली जानकारी, फिर हुआ कुछ ऐसा…
आखिर कब अपनी हरकतों से बाज आएगा पाकिस्तान? भारत की इस बेशकीमती चीज को अपना बताकर दुनिया के बाजारों में बेचने पर मिला मुंहतोड़ जवाब
पंजाब में बड़े ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पाकिस्तान से हो रही थी तस्करी, पुलिस की शुरूआती जांच में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे
रविवार का दिन प्यार के लिहाज से कैसा रहेगा? अपनी राशि के हिसाब से जानिए सब कुछ
PM Modi US Visit: पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की बैठक हुई खत्म, जानिए किन-किन मुद्दों पर हुई चर्चा?
हवा में उछली स्कूटी और ओवरब्रिज में हीं 10 फीट नीचे लटकी युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई…
ADVERTISEMENT