होम / Viral Videoमेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Videoमेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 22, 2024, 1:14 am IST
Viral Videoमेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Luckiest Zodiac Sign

India News (इंडिया न्यूज), Luckiest Zodiac Sign: शनिवार को चंद्रमा बृहस्पति की राशि धनु में गोचर करने जा रहा है। साथ ही आज ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है और इसी तिथि से ज्येष्ठ मास समाप्त होकर आषाढ़ मास प्रारंभ होता है। ज्येष्ठ पूर्णिमा के दिन शुक्ल योग, ब्रह्म योग, लक्ष्मी नारायण योग और मूल नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे कल का महत्व और बढ़ गया है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार कल बन रहे शुभ योग का लाभ 5 राशियों को मिलने वाला है। इन राशियों के राजकीय सम्मान, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगी।

मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। मेष राशि वालों पर कल काम का बोझ कम होता नजर आ सकता है और जीवन में नई ऊर्जा और प्रेरणा मिलेगी, जिसका फायदा आपको हर क्षेत्र में देखने को मिलेगा। नौकरी से जुड़े मामलों में आप अच्छी तरक्की करेंगे और कार्यस्थल पर अपने काम के लिए बॉस से तारीफ भी मिलेगी। व्यापारियों के लिए कल बहुत अच्छा मुनाफ़ा कमाने और अपने व्यापार को उच्च स्तर पर ले जाने के योग हैं। विद्यार्थी अपने भविष्य के लिए आवश्यक कौशल का चयन करेंगे, जिससे उनका भविष्य उज्ज्वल होगा।

मेष राशि के लिए शनिवार का उपाय: शाम के समय शनि मंदिर में थोड़े काले तिल, आटा और चीनी मिलाकर शनिदेव के चरणों में रखें।

Atal Setu: मुंबई कांग्रेस प्रमुख ने अटल सेतु में दरार का लगाया आरोप, MMRDA ने किया पलटवार -IndiaNews

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा?

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। कर्क राशि वालों की कल की वाणी की सौम्यता उनकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी, इससे आपके मित्रों की संख्या में भी वृद्धि होगी। साथ ही पारिवारिक स्थितियाँ अनुकूल रहेंगी, जिसमें आपको समय-समय पर पिता का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिरता प्राप्त करने की दिशा में काम करने के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा और आपको किसी पुराने कर्ज से भी मुक्ति मिलेगी। व्यापारियों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा और वे अपने प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी टक्कर भी दे पाएंगे।

कर्क राशि वालों के लिए शनिवार का उपाय: शनि दोष से मुक्ति पाने के लिए शनिवार के दिन सरसों के तेल की कटोरी में एक सिक्का डालें और उसमें अपना प्रतिबिंब देखें। फिर इसे तेल मांगने वाले को दे दें या कटोरी सहित शनिदेव के मंदिर में रख दें।

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। कल शनिदेव की कृपा से कन्या राशि वालों की अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी और अचानक धन लाभ होने से बैंक बैलेंस में अच्छी बढ़ोतरी होगी। अगर आप जमीन या फ्लैट खरीदना चाहते हैं तो कल किस्मत आपका साथ देगी और निजी और प्रोफेशनल लाइफ में चल रही सभी परेशानियां दूर होंगी। अगर इस राशि के लोग अपनी नौकरी बदलना चाहते हैं तो कल उन्हें किसी दूसरी कंपनी से अच्छा ऑफर मिल सकता है, जिससे करियर में संतुष्टि मिलेगी। वहीं व्यापार में किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग मिलने से सभी परेशानियां दूर होंगी और नए प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा।

कन्या राशि वालों के लिए शनिवार का उपाय: मानसिक शांति के लिए हर शनिवार को आटा, काले तिल और चीनी मिलाकर चींटियों को खिलाएं। साथ ही गरीबों और जरूरतमंदों को सरसों के तेल से बनी चीजें खिलाएं और उनकी सेवा करें।

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा

आज का दिन विशेष फलदायी रहने वाला है। कल धनु राशि वालों में नई चीजें सीखने की इच्छा होगी और दान-पुण्य के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। प्रेम जीवन की बात करें तो आप दोनों एक-दूसरे से अपनी भावनाएं शेयर करेंगे, जिससे आपका प्यार परवान चढ़ेगा और आप बेहतरीन पलों का आनंद लेंगे। जो लोग रोजगार की दिशा में प्रयास कर रहे हैं, उन्हें कल कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे। अगर आप निवेश करना चाहते हैं, तो कल का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहेगा।

धनु राशि के लिए शनिवार का उपाय: परिवार में सुख-शांति और समृद्धि के लिए शनिवार को करें ये उपाय।

NEET-UG Re-exam में इन छात्रों को फिर मिलेगा मौका, इस दिन होगी परीक्षा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT