होम / ये मूलांक वाले लोग अगर डेट पर जा रहे हैं तो हो जाएं सावधान, इन जातकों को हो सकता है भारी नुकसान!

ये मूलांक वाले लोग अगर डेट पर जा रहे हैं तो हो जाएं सावधान, इन जातकों को हो सकता है भारी नुकसान!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : September 30, 2024, 1:49 pm IST
ये मूलांक वाले लोग अगर डेट पर जा रहे हैं तो हो जाएं सावधान, इन जातकों को हो सकता है भारी नुकसान!

Monday 2024 numerology: 30 सितंबर को मूलांक

India News (इंडिया न्यूज), Monday 2024 numerology: अंक 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्में लोगों को गणेशजी कहते हैं कि इस समय आपके पिता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करेंगे जो आपको परेशान कर रही है। आपकी ज़मीन या संपत्ति को नुकसान होने के संकेत हैं। कार्यस्थल पर एक अच्छा दिन आपका इंतज़ार कर रहा है। आपका रोमांटिक प्रस्ताव स्वीकार किया जाएगा। शुरुआत में थोड़ी हिचकिचाहट के साथ। आपका लकी नंबर 17 है और रंग सफ़ेद है।

अंक 2, 11, 20, 29 तारीख

गजानन कहते हैं कि आध्यात्मिकता आपको बुला रही है और आप नेतृत्व के लिए तैयार हैं। आज आप कविता और साहित्यिक समारोहों में रुचि लेंगे। आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर है, जो आपको सर्वशक्तिमान महसूस कराएगी। यह दिन बैंकर्स, बीमा कंपनियों और आपके वित्त से संबंधित अन्य एजेंसियों से निपटने का है। यह दिन की परेशानियों और तनाव का इलाज है। आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है।

अंक 3, 12, 21, 30

गणेशजी कहते हैं कि आप दार्शनिक मूड में हैं। पिछले कुछ दिनों के कड़वे अनुभव धीरे-धीरे दूर हो जाएंगे। आपका कोई करीबी आपके करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है।

अंक 4, 13, 22, 31

गणेशजी कहते हैं कि भविष्य की योजना बनाने के लिए यह एक आदर्श दिन है। आज आप अपने गुस्से पर काबू पाने के लिए संघर्ष करेंगे। आपको अपने विचारों के प्रति प्रतिरोध का सामना करना पड़ेगा। दृढ़ रहें। कार्यस्थल पर सहकर्मी आपके लिए जीवन कठिन बना रहे हैं। अपना साहस बनाए रखें। आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग समुद्री हरा है। यह नए व्यापारिक गठबंधन बनाने के लिए एक अच्छा दिन है। आप और आपका साथी कुछ कोमल पल साझा करते हैं, ये ऐसे पल हैं जो जीवन को विशेष बनाते हैं। आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी भूरा है।

अगर प्रेम विवाह करने में आ रही हैं दिक्कतें तो प्रेमिका को ना करें ये चीजे भेंट, जो कर लिए ये 8 उपाय तो चुटकी बजाते हो सकती है शादी!

अंक 5, 14, 23

गणेशजी कहते हैं कि किसी मित्र के साथ आपकी गलतफहमी को तुरंत दूर करने की जरूरत है। आज किसी दान-पुण्य के काम में भाग लेने के संकेत हैं। यह वह समय है जब आपको वह मिल सकता है जिसकी आपको लंबे समय से चाहत थी। आप थोड़े उदास और निराश महसूस कर रहे हैं। इससे व्यापार में नुकसान हो सकता है। रोमांस का आनंद लें। आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग कॉफी है।

अंक 6, 15 या 24

गणेशजी कहते हैं कि भविष्य की योजना बनाने के लिए यह एक बेहतरीन दिन है। आपका आचरण और शब्दों के साथ दृढ़ता आज कई बाधाओं को दूर करने में मदद करेगी। अंधाधुंध खाने और टीवी देखने के बाद, अब वापस आकार में आने का समय है। फिजूलखर्ची न करें। इसे बुरे दिन के लिए बचाकर रखें। आपका साथी अभी उदास महसूस कर रहा है। उसे कोमल प्रेम और देखभाल के साथ मदद करें। आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है।

अंक 7, 16, 25

गणेशजी कहते हैं कि अपने लंबित प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए मुश्किल लोगों के साथ मिलकर काम करें। आज आप अपने गुस्से पर काबू पाने के लिए संघर्ष करेंगे। संपत्ति के नुकसान की संभावना है। दृढ़ निश्चय और कड़ी मेहनत से आप कुछ बड़ी सफलताएं हासिल कर सकते हैं। दिल के मामले अब सुलझेंगे। आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग लाल है।

अंक 8, 17,26

गणेशजी कहते हैं कि आज भाई-बहन या किसी करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते में तनाव रहेगा। आज बेवजह की बहस में न पड़ें। स्वास्थ्य थोड़ा उदासीन है, इसलिए आराम से रहें। खर्चे बढ़ेंगे और आपको खर्चों का प्रबंधन करना मुश्किल हो सकता है। हो सकता है कि आपका साथी आपको सच न बताए। सच और झूठ में फर्क करें। आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग गहरा स्लेट ग्रे है।

अंक 9, 18, 27

गणेशजी कहते हैं कि अपने आत्मविश्वास पर काम करें। जीवन की चुनौतियों का सामना करने के लिए आपको इसकी ज़रूरत है। बच्चे आज आपको खुशी के बेहतरीन पल देंगे। आने वाली बुरी किस्मत का सामना करने के लिए आपको अपनी पूरी हिम्मत और धैर्य जुटाना होगा। व्यापार में उन्नति होगी। आपको अच्छा मुनाफ़ा होगा। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट पर जाने से पहले दो बार सोचें जिससे आप अभी-अभी मिले हैं। आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग नारंगी है।

अगर सपने में देखा कुछ ऐसा तो हो जाएंगे बर्बाद? जानिए किस समय भगवान को देखना होता है शुभ और अशुभ!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT