होम / हाथरस की घटना की पहले ही हो चुकी थी भविष्यवानी? बाबा ने अनदेखा किया ये संकट

हाथरस की घटना की पहले ही हो चुकी थी भविष्यवानी? बाबा ने अनदेखा किया ये संकट

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 5, 2024, 11:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prediction Proved True: हाथरस की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है, और इसके पीछे छिपी असाधारण ज्योतिषीय भविष्यवाणी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। ज्योतिषियों के अनुसार, आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का कारण बना, जो संकटकाल का प्रतीक है।

आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल

भारतीय ज्योतिष शास्त्र में आषाढ़ कृष्ण पक्ष का विशेष महत्व है। इसे सामान्यतः अशुभ माना जाता है और इस अवधि में कई तरह की नकारात्मक ऊर्जा और घटनाएं होने की संभावना रहती है। यह दुर्योग काल किसी भी प्रकार के कार्य के लिए प्रतिकूल होता है, और इसका प्रभाव समाज पर भी व्यापक होता है।

हाथरस की घटना और ज्योतिषीय दृष्टिकोण

हाथरस की घटना, जिसमें एक निर्दोष बालिका के साथ भयावह अत्याचार हुआ, ने समाज की आत्मा को हिला दिया। ज्योतिषियों का मानना है कि इस घटना का संबंध आषाढ़ कृष्ण पक्ष के दुर्योग काल से है। इस समयावधि में नकारात्मक ऊर्जा और बुरे प्रभावों की वृद्धि होती है, जो किसी भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना को जन्म दे सकती है।

मात्र 15 सालों में ‘भोले बाबा’ ने खड़ी कर ली करोड़ो की प्रॉपर्टी, 24 आश्रम से लेकर पूरी नेट वर्थ जान चक्रा जायेंगे आप भी!

संकटकाल का प्रतीक

आषाढ़ कृष्ण पक्ष का यह दुर्योग काल न केवल हाथरस की घटना को बल्कि अन्य कई घटनाओं को भी प्रभावित करता है। इसे संकटकाल का प्रतीक माना जा सकता है, जिसमें समाज के विभिन्न हिस्सों में असंतोष, अशांति और विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है।

सावधानियां और समाधान

ज्योतिषियों के अनुसार, ऐसे अशुभ काल में विशेष सावधानियों की आवश्यकता होती है। लोगों को अपने कार्यों और निर्णयों में सतर्कता बरतनी चाहिए। साथ ही, धार्मिक और आध्यात्मिक उपाय भी किए जा सकते हैं ताकि नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव कम हो सके।

हरे चश्मे से भगाता था भूत और नीले का था यह काम, भोले बाबा के ‘चश्मों के चमत्कार’ का काला सच उजागर

निष्कर्ष

हाथरस की घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि ज्योतिषीय भविष्यवाणियों का समाज और जीवन पर गहरा प्रभाव होता है। आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल न केवल एक चेतावनी है, बल्कि यह हमें सतर्क रहने और अपने जीवन में सकारात्मकता बनाए रखने की प्रेरणा भी देता है।

डिस्क्लेमर:इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है।पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni Birthday: बचपन में पढ़े एक साथ, होटल में हुई मुलाकात…किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है साक्षी और धोनी की लव स्टोरी
जय शाह ने किया बड़ा ऐलान! WTC फाइनल और 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी
Shahid Kapoor -Mira Rajput की शादी को पूरे हुए 9 साल, फैंस बोले-आज भी लगते हैं न्यूली वेड्ज़!
Mumbai Accident: महाराष्ट्र में हुआ पुणे जैसा हादसा, मुंबई के वर्ली में BMW कार ने बाइक को मारी टक्कर
मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए बस एक बार पढ़ लीजिए ये मंत्र, 9 दिन में ही होगी चट मंगनी पट ब्याह
Uttrakhand Heavy Rains: उत्तराखंड में भारी बारिश का कहर, 9 जिलों में चेतावनी
सांप को लगाया शेम्पू, बच्चे की तरह शख्स रखता है ख्याल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ADVERTISEMENT