होम / सितंबर में रा​हु मचाएंगे कोहराम, यह राशियों होंगी मालामाल, किस्मत देगी पूरा साथ

सितंबर में रा​हु मचाएंगे कोहराम, यह राशियों होंगी मालामाल, किस्मत देगी पूरा साथ

Babli • LAST UPDATED : August 30, 2024, 12:41 pm IST

Masik Rashifal September-2024

India News (इंडिया न्यूज), Masik Rashifal September-2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु को अशुभ ग्रह माना जाता है। कुंडली में राहु की दुर्बल स्थिती होने से व्यक्ति मानसिक परेशानीयों से घिरा रहता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक एक निर्धारित अवधि के बाद ग्रहों का एक राशि से दूसरे राशि में आगमन होता है। जिनका असर अलग-अलग राशियों में देखने को मिलता है। ऐसे अगर देखे तो करीब-करीब 18 माह बाद राहु एक राशि के बाद किसी दुसरे में आगमन करते हैं। और इस दौरान इसका असर इन राशियों के जीवन में दिखने लग जाता है।

ज्योतिष शास्त्र के प्रमाणों के आधार पर इस समय राहु मीन राशि में विराजित हैं और अब ये अगले साल तक मीन राशि में हीं विराजित रहेंगे। इसके साथ हीं 2 दिसंबर तक राहु शनि के उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के तृतीय पद में विराजीत रहेंगे, जिसकी मदद से आना वाले तिन महिने कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा।

बेहद ही शुभ मन जाता है इन 4 जीवों को घर में पालना, गरीबी का मिट जाता हैं नामों-निशान!

सितंबर में यह राशियों होंगी मालामाल

कर्क राशि

राहु के नक्षत्र में बदलाव से कर्क राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने का सपना युवाओं का पूरा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को हर काम में भाग्य का समर्थन मिलेगा, जिससे वे समय पर अपने सभी कार्य पूरे कर सकेंगे। विवाहित व्यक्तियों को मानसिक और शारीरिक तनाव से राहत मिल सकती है। माता-पिता के साथ समय बिताने से रिश्तों में गहराई आएगी। व्यापारियों को अगले तीन महीनों में अच्छा लाभ होगा।

ये 3 राशियां अपने हुनर से जीत सकती हैं दुनिया, बस जल्दबाजी में कभी न करें ऐसा कोई काम

मेष राशि

उत्तराभाद्रपद के तीसरे नक्षत्र में राहु के प्रवेश से मेष राशि के व्यक्तियों को अगले तीन महीने में खास लाभ मिलेगा। उनके काफी वक्त से रूके हुए काम एक-एक करके पूरे हो जाएंगे। नौकरी या करियर की शुरुआत कर रहे लोगों को लाभ प्राप्त होगा और अच्छा फल मिलेगा, विदेश जाने का सपना भी पूरा होने की संभावना है। मिलकर काम करने का सही समय है

वृश्चिक राशि

अगले तीन महीनों तक पापी ग्रह राहु वृश्चिक राशि के जातकों पर प्रभाव डालेंगे। व्यापार में नई रणनीति सफल होगी और आपको दोस्तों के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। विवाहित व्यक्तियों को अपने साथी को बेहतर तरीके से जानने का मौका मिलेगा। आर्थिक रूप से परेशान लोगों की स्थिति सुधरेगी और सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत व्यक्तियों को वित्तीय लाभ मिल सकता है। शेयर बाजार में भी अच्छा लाभ हो सकता है।

Aaj Ka Rashifal: मिथुन और धनु राशियों के लिए सामान्य रहेगा आज का दिन, जानें कैसा होगा बाकि राशि का आज का राशिफल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर
Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब
Himachal News: शिक्षण संस्थानों में लागू नहीं हो रहे नियम, 15 को जारी किए नोटिस
Bihar School News: शिक्षा विभाग आई एक्शन में! 99 स्कूलों के रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज
Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध ‘बैग’
Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका
ADVERTISEMENT