India News (इंडिया न्यूज़), 08 September 2023 Rashifal: आज का दिन यानी 08 अगस्त, शुक्रवार का दिन सभी राशियों के लिए काफी खास रहने वाला है। आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। वहीं कुछ के लिए खुशियों से भरा भी रहेगा। व्यापार-व्यवसाय के लिए भी आज दिन काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। जानिए क्या हैं इन राशियों के बारे में।

मेष राशिफल (Aries Today)

(08 September 2023 Rashifal)

आज का दिन आपके लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। शारीरिक और मानसिक पीड़ा से आपको परेशानी आ सकती है। किसी काम में मन नहीं लगेगा। व्यापार के काम से आपको बाहर का यात्रा करनी पड़ सकता है, यात्रा में आज सावधानी रखें। व्यापार में नया काम अभी शुरू करने से बचें।

वृषभ राशिफल (Taurus Today)

(08 September 2023 Rashifal)

आज के दिन आपके बाहर यात्रा आदि पर जाने का योग बन सकता है, स्वास्थ्य का ध्यान रखें साथ ही काम की अधिकता के कारण आप कमजोरी महसूस कर सकते हैं। आपका मन मे अशांति आ सकती है, व्यापार-व्यवसाय में विरोधी वर्ग से हानि हो सकती है।

मिथुन राशिफल (Gemini Today)

(08 September 2023 Rashifal)

आज आप दिन उतार-चढ़ाव बना रहेगा। स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। किसी अपने के व्यवहार से आप खिन्न हो सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में आपके सहयोगियों द्वारा आपको नुकसान पहुचाने का उपाय बना सकते  है अर्थात आज आपको संभलकर रहना होगा और वाहन आदि का उपयोग संभालकर करें।

कर्क राशिफल (Cancer Today)

आज आप व्यवसाय में किसी परिचित के कारण नुकसान उठा सकते हैं। आज किसी लम्बी यात्रा आदि पर जाने से परहेज करें और अपने स्वास्थ्य का आज विशेष ध्यान रखें। परिवारिक मतभेदों से आपको दूर रहना होगा, कोई नया काम आज शुरू न करें।

सिंह राशिफल (Leo Today)

आज आपके पुराने रुके कार्य पूर्ण होने का योग बनेगा। साथ ही कार्य क्षेत्र में अपनों का सहयोग मिलने का योग बनेगा। प्रशासनिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को पदोन्नति हो सकती है। पत्नी का सहयोग मिलेगा, किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। कोई नया कार्य शुरू करने में किसी विशेष व्यक्ति का सहयोग आज प्राप्त होगा।

कन्या राशिफल (Virgo Today)

आज आपका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक रहेगा, मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापार-व्यवसाय में नया काम शुरू हो सकता है। जिससे आपको लाभ भी मिलेंगे। किसी बड़ी पार्टनर शीप में आप भागीदार काफी अहम हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा और परिवार में मांगलिक कार्य का योग बनेगा।

ये भी पढ़े-  Krishna Janmashtami: दिल्ली के मंदिरों में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर भव्य रुप से किया गया आयोजन देखें यब फोटो