होम / अगस्त महीने में इन राशियों के लिए शनि देव ने बनाया राजयोग, चमकेंगे किस्मत के सितारे

अगस्त महीने में इन राशियों के लिए शनि देव ने बनाया राजयोग, चमकेंगे किस्मत के सितारे

Simran Singh • LAST UPDATED : August 3, 2024, 1:44 pm IST

August For 3 Zodiac Sign

India News(इंडिया न्यूज), August For 3 Zodiac Sign: वैसे तो शनि देव को अशुभ फल देने के लिए जाना जाता है, लेकिन अगस्त (अगस्त 2024 राशिफल) के महीने में शनि देव कुछ राशियों को बहुत ही शुभ फल देने वाले हैं। इन राशियों में शनि देव शुभ फल दे रहे हैं, जो करियर, व्यापार, प्रेम जीवन के लिए अच्छे संकेत दे रहे हैं।

  • अगस्त में शनि बरसाएगें इन राशियों पर कृपा
  • इस उपाय से होगा फायदा

आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में-

मेष

शनि देव सप्तम भाव से नवम-पंचम राजयोग बना रहे हैं, ये योग व्यापार करने वालों के लिए लाभ लेकर आने वाला है। बता दें कि इस राशि के जातक को अगस्त में शनि महाराज मेहनत का फल देगें। शनि स्वभाव से सख्त हैं और अनुशासन पसंद करते हैं, इसलिए इस महीने आपको आलस्य त्यागना होगा और जीवनशैली सही रखनी होगी, अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। August For 3 Zodiac Sign

अगस्त में विवाह में आ रही बाधा भी दूर हो सकती है। इस महीने आप खुद को बेहतर बनाने पर ध्यान देंगे, साथ ही लोगों के बीच अपनी छवि मजबूत करने के लिए इस दिशा में काम कर सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों को जनता के बीच रहना होगा, आलोचना से न डरें, उस पर विचार करें और सुधार करें। वहीं इसके बुरे प्रभाव से बचने के लिए इस उपाय को अपनाएं जिसमें शनिवार को शनि चालीसा का पाठ करें। गरीब लोगों की मदद करें।

फूलमाल नहीं मंदिर में प्लास्टिक की बोतल चढ़ाते है लोग, क्या है रहस्यमयी मंदिर की सच्चाई

कर्क August For 3 Zodiac Sign

आपके सप्तम भाव के स्वामी शनि अष्टम भाव में अपने ही भाव में गोचर कर रहे हैं, जिसके कारण अगस्त का महीना आपके लिए खास रहने वाला है। वहीं जो लोग मीडिया, सेल्स एंड सर्विस, गारमेंट्स, वेबसाइट डिजाइनिंग जैसे क्षेत्रों से जुड़े हैं, तो शनिदेव आपको अच्छा लाभ देने वाले हैं। अगर अगस्त में आपको लाभ प्राप्त करना है, तो आपको आलस्य को अलविदा कहना होगा, अन्यथा आने वाले अवसर हाथ से निकल सकते हैं।

शनि उन लोगों को भी लाभ देने वाले हैं जिन्होंने स्टार्टअप शुरू किया है। लेकिन यहां एक बात का ध्यान रखना होगा कि समय सीमा का ध्यान रखना होगा। शनि को झूठ और वादाखिलाफी पसंद नहीं है, इसलिए जो कहें, वही करें, अन्यथा शनि महाराज कठोर दंड देने में देरी नहीं करेंगे। उपाय के लिए फलदार और छायादार पेड़ लगाएं। बीमार जानवरों की सेवा करें।

दुनिया का सबसे भारी शिवलिंग चुटकियों में मनोकामना करता है पूरी, खास इतिहास के साथ भक्तों में प्रसिद्ध

तुला

शनि आपके दशम भाव में शश योग बनाकर बहुत शुभ परिणाम देने वाले हैं। तुला राशि शनि की सबसे प्रिय राशि है, इसलिए आपको बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है। जो लोग रोजगार की तलाश में हैं, उन्हें अगस्त के महीने में अच्छी खबर मिल सकती है। ऑफिस में लोग आपके काम को नोटिस करेंगे। पदोन्नति की स्थिति भी बन सकती है। यदि आप किसी प्रमुख पद पर हैं, तो आपकी स्थिति मज3बूत होगी। दूसरों से काम निकलवाने में आप सफल होंगे। August For 3 Zodiac Sign

अगस्त में आपको अहंकार से दूर रहना होगा, यदि आप नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं तो शनि (शनि देव) आपको दंडित कर सकते हैं। आपका नाम किसी कांड में आ सकता है। इसलिए सतर्क रहें और गलत कामों से दूर रहें। उपाय के लिए कमजोर लोगों की मदद करें, रोगियों को फल बांटें।

देश लापरवाही की हद हो गई! कार्डबोर्ड से ढका था सीवर, मैनहोल में जा गिरा बच्चा, फिर हुआ ऐसा….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT