होम / Surya Gochar 2024: सूर्य करेगा इस राशि में गोचर, 16 जुलाई से 16 अगस्त तक ये राशियां होगी मालामाल

Surya Gochar 2024: सूर्य करेगा इस राशि में गोचर, 16 जुलाई से 16 अगस्त तक ये राशियां होगी मालामाल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 10, 2024, 11:41 am IST

Surya Gochar 2024

India News (इंडिया न्यूज), Surya Gochar 2024सभी ग्रहों में सबसे ज्यादा तेजस्वी ग्रह सूर्य अपनी राशि को मध्य जुलाई में परिवर्तित करने वाले हैं। बता दे की 16 जुलाई मंगलवार के दिन सुबह 11:29 पर सूर्य गोचर चंद्रमा की राशि कर्क में होंगे। वही सूर्य देव 16 जुलाई से 16 अगस्त तक कर्क राशि में विराजमान रहने वाले हैं। इस राशि के परिवर्तन से कुछ राशि के जातकों पर इसका अच्छा प्रभाव पड़ने वाला है। जिसमें उनकी किस्मत सोने की तरह चमक जाएगी। कुछ लोगों के लिए है राशि परिवर्तन वरदान साबित होने वाला है। ऐसे में ज्योतिषियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार देखते हैं कि कौन सी राशि है जो लाभ उठाने वाली‌ है।

  • क्या है सूर्य का गोचर?
  • कर्क में प्रवेश से होगा 6 राशियों को फायदा

वृषभ

कर्क सूर्य का गोचर वृषभ राशि के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है। ऐसे में जो लोग विदेश यात्रा करने या फिर वहां बसने की तैयारी कर रहे थे। उनके लिए अच्छी खबर है। वह इस चीज को पूरा कर सकते हैं, अपने प्रयास को जारी रखें और आपके पराक्रम में वृद्धि को देखा जा रहा है। जिससे प्रतिष्ठा बढ़ेगी मन को शांत रखने के लिए पूजा पाठ जरूर करें।

कन्या

सूर्य देव की कृपा सीधा कन्या राशि पर भी बरसाने वाली है। जिससे उसे आर्थिक लाभ होगा, कन्या राशि के जातकों पर अचानक धन लाभ और आमदनी में वृद्धि बैंक बैलेंस में वृद्धि देखने को मिलेगी। करियर आगे बढ़ेगा और आपकी फैसले की समय के साथ सराहना की जाएगी। इस दौरान आप कोई नया काम कर सकते हैं संतान प्राप्ति के लिए योग का अच्छा है। Surya Gochar 2024

4 दशक बाद खुलेगा जगन्नाथ मंदिर का खजाना, क्या है रत्न भंडार का रहस्य?

तुला

तुला राशि के जातकों पर सूर्य देव की कृपा बरसेगी, जिससे उनके बंद किस्मत के ताले खुलने वाले हैं। 16 जुलाई से 16 अगस्त के बीच में उन्हें काफी फायदा होने वाला है। उनके जीवन में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। राजनीति में किस्मत आजमाने वाले अपनी किस्मत का तारा चमका सकते हैं। इसके साथ ही आपको अपने कार्य में कोई बड़ा पद मिल सकता है।

वृश्चिक Surya Gochar 2024

वृश्चिक राशि की जातकों की बात करें तो सूर्य गोचर से उनको कई क्षेत्र में कामयाबी मिलने वाली है। आपका भाग्य मजबूत होगा और पराक्रम बढ़ेगा इसके अलावा जो लोग बिजनेस करते हैं उन्हें बड़ा मुनाफा होने वाला है। वही आप जो भी प्लान कर रहे हैं। उसे पूरा करने के लिए समय सही है। आपको अपने कार्य को गोपनीय तरीके से करना है। जिससे आपको सफलता मिलेगी सामाजिक और धार्मिक कार्यों में आप शामिल हो जिससे फायदा होगा।

ऐसा मंदिर जहां जाते ही हो जाती है मौत, नर्क के दरवाजे का क्या है रहस्य?

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन एक वरदान साबित होगा। आपको मिले हुए समय का सदुपयोग करना है। इस दौरान जो भी काम आप हाथ में लेने वाले हैं उसमें काफी फायदा मिलेगा और वह कार्य समय से पूरा होगा। बिजनेस करने वालों के लिए समय अच्छा है लेकिन आपको किसी पर भरोसा जल्दबाजी में नहीं करना पार्टनरशिप में अपने पार्टनर के ऊपर नजर बनाए रखें।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर उम्मीद की नई किरण लेकर आया है। उनके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होने वाली है और अचानक धन लाभ उनके काम को सही करेगा, इससे आपको खुशी और बैंक बैलेंस दोनों मिलेगा नौकरी पेशा लोगों के लिए आमदनी में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। Surya Gochar 2024

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है।

देश Unnao Bus Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भयावह हादसा, बिहार से दिल्ली आ रही डबल डेकर बस की दूध के टैंकर से टक्कर, 18 की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT