होम / Aaj ka Rashifal : इन राशियों की आज होगी खूब तरक्की, पढ़िए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal : इन राशियों की आज होगी खूब तरक्की, पढ़िए अपना राशिफल

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 20, 2023, 5:58 am IST
ADVERTISEMENT
Aaj ka Rashifal : इन राशियों की आज होगी खूब तरक्की, पढ़िए अपना राशिफल

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Aaj Ka Rashifal : आज 20 नवंबर, सोमवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत खास होने वाला है। बता दें कुछ राशियों की आज खूब तरक्की होने वाली है, जिसमें कर्क, वृश्चिक, मकर और कुंभ में धन लाभ के योग बन रहे हैं। हालांकि कुछ राशि के जातकों को कठिनाई का सामना भी करना पड़ सकता है। तो यहां जानिए अपना राशिफल।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लिए आज का दिन खूब बढ़िया होने वाला है। आपको मंगलवार के दिन कोई बड़ा लाभ हो सकता है। इसके साथ ही फैमिली में सब अच्छा होगा। वहीं बच्चों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। सेहत का ध्यान रखें, आपको पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है।

मकर राशिफल

मकर राशि के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से बहुत अच्छा रहने वाला है। आपकी अध्ययन और आध्यात्म के प्रति आपकी रुचि भी बढ़ेगी। वहीं मित्रों और सहयोगियों का आपको पूरा साथ मिलेगा। किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप अपने घर किसी पूजा पाठ और भजन कीर्तन आदि का आयोजन कर सकते हैं। आप पर भी लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लिए आज का दिन चांदनी चांदनी होने वाला है।आपके लिए ये सप्ताह बहुत महत्वपूर्ण है। धन लाभ कराने वाला सप्ताह है। आपके भावनात्मक प्रदर्शन सहज रहेंगे। घर परिवार के रिश्तों में अनबन चल रही थी, तो वह भी दूर हो जाएगी। आप अपनी सुख सुविधाओं की वस्तुओं के खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लिए आज का दिन ऊर्जावान रहने वाला है। इस सप्ताह आपको को धन लाभ होगा। आपकी स्वार्थ और आलस्य का त्याग करेंगे और अपनी सामाजिक जिम्मेदारियां को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

ये भी पढ़ें –ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद विराट कोहली को Anushka Sharma ने लगाया गले, इन सेलेब्स ने भी बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT