होम / तीन दिन बाद बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, मां गौरी खुद देंगी ऐसा आशिर्वाद!

तीन दिन बाद बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, मां गौरी खुद देंगी ऐसा आशिर्वाद!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 18, 2024, 2:06 pm IST
ADVERTISEMENT
तीन दिन बाद बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, मां गौरी खुद देंगी ऐसा आशिर्वाद!

Weekly Rashifal: तीन दिन बाद बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत

India News (इंडिया न्यूज), Weekly Rashifal: अक्टूबर के इस सप्ताह में गौरी योग का निर्माण हो रहा है। दरअसल, इस सप्ताह चंद्रमा अपनी उच्च राशि वृषभ में रहेगा और उसके साथ बृहस्पति भी वहीं मौजूद रहेगा। ऐसे में चंद्रमा और बृहस्पति की युति से गौरी योग का निर्माण होगा। ज्योतिष शास्त्र में गौरी योग को सबसे शुभ योगों में से एक माना जाता है। इस योग के प्रभाव से व्यक्ति को आर्थिक लाभ तो मिलता ही है। साथ ही उनके मान-सम्मान में भी वृद्धि होती है।

गौरी योग के कारण यह सप्ताह वृषभ, कर्क और तुला राशि के जातकों के लिए सुख-सौभाग्य लेकर आने वाला है। साथ ही इन राशि के जातकों को धन, सुख और सफलता की प्राप्ति होगी। ऐसे में आइए जानते हैं साप्ताहिक भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियाँ और सौभाग्य लेकर आया है। इस सप्ताह आपको भूमि, संपत्ति आदि से लाभ मिल सकता है। यदि आप लंबे समय से कोई भूमि या मकान खरीदने या बेचने के बारे में सोच रहे थे तो इस सप्ताह आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। यदि पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद चल रहा है तो इस सप्ताह उसका फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। इस सप्ताह की गई सभी यात्राएँ आपके लिए सुखद और लाभकारी रहेंगी। वे आपको आगे बढ़ने में मदद करेंगी। राजनीति से जुड़े लोगों को मनचाहा पद या मनचाही जिम्मेदारी मिल सकती है। यदि आप किसी से अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोच रहे थे तो इस सप्ताह आप अपनी बात कह सकते हैं।

महाभारत युद्ध में मृत्यु के 16 साल बाद भी कैसे जिंदा हुए दुर्योधन और कर्ण, जानें क्या था उस चमत्कारी रात का रहस्य?

कर्क राशिफल

अक्टूबर का तीसरा सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए काफी शुभ और लाभकारी साबित हो सकता है। इस सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी ऊर्जा और समय दोनों का सही प्रबंधन कर पाएंगे। इस सप्ताह आप जो भी काम योजना बनाकर करेंगे वो समय पर पूरा होगा और आपको आर्थिक लाभ देगा। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सीनियर्स और जूनियर्स दोनों का सहयोग मिलेगा। व्यापारियों के लिए सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। आप व्यापार को विस्तार देने के बारे में विचार-विमर्श कर सकते हैं, लेकिन विस्तार देने से पहले अपने शुभचिंतकों से सलाह जरूर लें। आपका प्रेम जीवन पहले की अपेक्षा मजबूत बनेगा। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

सिंह राशिफल

अक्टूबर का यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में आपको व्यापार या नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। हालांकि सप्ताह के मध्य में काम में किसी रुकावट के कारण आप थोड़े परेशान हो सकते हैं। लेकिन आप इस सब पर काबू पा लेंगे। परिवार के किसी सदस्य के साथ आपकी लंबे समय से चली आ रही अनबन इस दौरान दूर हो जाएगी। सभी के साथ आपके रिश्ते मधुर बनेंगे। जीवनसाथी से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। वह अच्छे और बुरे दोनों ही समय में साये की तरह आपके साथ रहेंगे।

तुला राशिफल

अक्टूबर का यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए अधिक शुभता और सफलता लेकर आने वाला है। इस दौरान सोचे हुए काम समय पर पूरे होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स और जूनियर्स के बीच अच्छा तालमेल रहेगा। प्रॉपर्टी और पैसों से जुड़े मामलों में यह सप्ताह आपके लिए विशेष फलदायी रहने वाला है। इस सप्ताह आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी। इतना ही नहीं, इस समय आप जो भी फैसले लेंगे वो आपके हित में होंगे। आप अपने सभी फैसले बहुत ही समझदारी से लेंगे। आपके लिए सलाह यही है कि अगर आप अपनी लव लाइफ को मजबूत बनाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर की उम्मीदों को नजरअंदाज करने से बचें।

रोज इन शक्तिशाली मंत्रों का करें जाप, भिखारी से बन जाएंगे राजा, कदम चूमेगी सफलता

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT