होम / इस अक्षर की महिलाएं नहीं रहती विवाह के बाद खुश, आती है इस तरह की परेशानी – IndiaNews

इस अक्षर की महिलाएं नहीं रहती विवाह के बाद खुश, आती है इस तरह की परेशानी – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : July 2, 2024, 7:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Name Astrologyव्यक्ति के नाम से भी उसके जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है। ऐसे में जीवनसाथी को चुनने के दौरान भी नाम का काफी महत्व माना जाता है। वही कहा जाता है कि ऐसे कई अक्षर है, जिनके प्रभाव अलग-अलग होते हैं। शास्त्र के अनुसार बताएं तो महिलाओं के नाम का उनके जीवन और उनके कर्मों पर काफी असर पड़ता है। ऐसे में इन तीन अक्षर वाली महिलाओं के विवाहित जीवन को अच्छा नहीं बताया गया है। कहा जाता है कि ऐसी महिलाओं के जीवन में दुःख काफी होते हैं।

  • इन अक्षर पर आती है परेशानी
  • इस तरह की होती है परेशानी

H नाम वाली महिलाएं

H अक्षर नाम वाली महिलाएं काफी महत्वाकांक्षी होती है और उनके इस महत्वाकांक्षी स्वभाव के कारण उनकी एक से ज्यादा विवाह का योग बनता है या फिर उनकी विवाहित जीवन में काफी कठिनाइयां आती है। Name Astrology

6 जुलाई से ये जातक जिएंगे लग्जरी लाइफ, शुक्र करेगा इस राशि में गोचर – IndiaNews

M अक्षय की महिलाएं

M अक्षर वाली महिलाओं पर शनि की वक्र दृष्टि होती है। इस अक्षर वाली महिलाओं को ससुराल में बहन, भाई या फिर ससुराल के सदस्यों से काफी परेशानी होती है। जिस वजह से उन्हें अपने जीवन में स्टेबिलिटी काफी समय बाद मिलती है।

Aaj Ka Panchang: आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की उदया तिथि एकादशी, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

A अक्षर वाली महिलाएं Name Astrology

A अक्षर वाली महिलाओं के जीवन में ज्यादातर धोखा होता है। उन्हें प्रेम में धोखा मिलता है। जिससे वह प्रेम विवाह नहीं कर पाते, इस अक्षर की महिलाएं शादी के बाद पति के लिए पूरी तरह समर्पित होने के बाद भी खुश नहीं रह पाती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @miraastrology

Disclaimer: इस आलेख में दी गई जानकारियों का हम यह दावा नहीं करते कि ये जानकारी पूर्णतया सत्य एवं सटीक है। पाठकों से अनुरोध है कि इस लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। इंडिया न्यूज इसकी सत्यता का दावा नहीं करता है। 

Top News Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका पर कल सुनवाई करेगा दिल्ली हाईकोर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT