होम / क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल

क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : April 26, 2024, 9:09 am IST
ADVERTISEMENT
क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल

Horoscope Today

Yearly Horoscope 26 April Born People: आज के दिन यानी 26 अप्रैल को बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रहीं मौसमी चटर्जी का जन्मदिन है। जिस तारीख को आपका जन्म हुआ होगा उस तारीख का योग आपका मूलांक कहलाता है। मूलांक व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग होता है। मौसमी चटर्जी के साथ आज जिन भी लोगों का जन्मदिन है उन्हें उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं। न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह बता रही हैं अगला एक साल आज से आपके लिए कैसा रहेगा।

न्यूमरोलॉजिस्ट उपमा सिंह के अनुसार आपके लिए ये साल शनि का साल है यानि कर्म और कड़ी मेहनत का साल है। आपको इस साल बहुत काम करना होगा, मेहनत करनी होगी लेकिन आपकी मेहनत बरबाद नहीं जाएगी। आपको उस मेहनत का फल जरूर मिलेगा और वो भी आपके मन मुताबिक होगा। अगर आप सही दिशा में और पूरी लगन से काम करते जाएंगें तो ये साल आपके लिए भाग्योदय का वर्ष भी साबित हो सकता है। बस कोशिश करिए की आप अपने काम खुद करें, किसी पर भी निर्भर ना हों।

क्या आप शेयर करते है सचिन तेंदुलकर के साथ अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल

उपमा सिंह के अनुसार अगर आप किसी लीगल केस में फंसे हैं तो फैसला आपके पक्ष में होगा। बिजनेस शुरू करने के लिए या फिर बिजनेस को और बढ़ाने के लिए भी ये सही समय है। दोनों सूरतों में आपको फायदा ही होगा। हालांकि अपनी सेहत का इस साल थोड़ा ज्यादा ख्याल रखें, छोटी सी चीज़ को भी हल्के में ला लें।

स्वभाव
इस मूलांक से प्रभावित जातक गम्भीर प्रकृति एवं सशक्त व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं। दृढ़ संकल्प शक्ति के बल पर ये जातक 31 वें वर्ष में उच्चपद प्रतिष्ठा प्राप्ति में सफल रहते हैं।

Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT