होम / IGNOU: इग्नू ने फिर ओपन किया ग्रेजुएशन का री-रजिस्ट्रेशन पोर्टल, ऐसे कर सकेंगे अप्लाई-Indianews

IGNOU: इग्नू ने फिर ओपन किया ग्रेजुएशन का री-रजिस्ट्रेशन पोर्टल, ऐसे कर सकेंगे अप्लाई-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 9, 2024, 10:57 am IST

India News(इंडिया न्यूज), IGNOU: इग्नू की ओर से जुलाई 2024 सत्र के लिए री-रजिस्ट्रेशन पोर्टल खोल दिया गया है। जिन विद्यार्थियों ने 2023 सत्र के वार्षिक पाठ्यक्रमों जैसे स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में दाखिला लिया है ऐसे विद्यार्थी इग्नू के री-रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर जाकर अपनी द्वितीय और तृतीय वर्ष की फीस जमा करवा सकते है। ये अवसर एक बार इग्नू फिर से छात्रों के लिए खोल रहा है। आइए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी..

Ram Charan और Jr NTR के फैंस को लगा झटका, फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज – Indianews

इन्नू ने दोबारा खोला पोर्टल 

इसके अलावा जिन विद्यार्थियों ने जनवरी 2024 में सेमेस्टर आधारित पाठ्यक्रमों में दाखिला लिया है वे भी जुलाई 2024 सत्र में अपने अगले सेमेस्टर की फीस जमा करवा सकते है। ये जानकारी इग्नू के क्षेत्रीय निदेशक प्रभारी डाॅ. धर्म पाल ने दी। उन्होंने बताया की विद्यार्थियों को हिदायत दी जाती है कि इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट पर री-रजिस्ट्रेशन पोर्टल के माध्यम से अपने क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से फीस जमा करे री-रजिस्ट्रेशन फीस जमा करने की अंतिम तिथि 30 जून 2024 है। जिन विद्यार्थियों ने किसी कारणवश अपनी असाइनमेंट्स अपने अध्ययन केंद्र पर जमा नहीं करवाई है ऐसे विद्यार्थी 15 मई तक अपने अध्ययन केंद्र पर असाइनमेंट्स जमा करवा सकते हैं। विद्यार्थी असाइनमेंट्स के प्रश्न पत्र इग्नू की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

बाज़ीगर से Kajol को बाहर करना चाहते थे Nadeem-Shravan, डायरेक्टर ने खोला सालों पुराना राज -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT