होम / बाज़ीगर से Kajol को बाहर करना चाहते थे Nadeem-Shravan, डायरेक्टर ने खोला सालों पुराना राज -Indianews

बाज़ीगर से Kajol को बाहर करना चाहते थे Nadeem-Shravan, डायरेक्टर ने खोला सालों पुराना राज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 10:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Nadeem-Shravan wanted Kajol out of Baazigar: शाहरुख और काजोल की फेमस फिल्म बाजीगर अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं। क्या आप काजोल के बिना बाज़ीगर की कल्पना कर सकते हैं? खैर, संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण अब्बास-मस्तान की 1993 की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक थ्रिलर से एक्ट्रेस को बाहर करना चाहते थे। हाल ही में रेडियो नशा के साथ एक इंटरव्यू में, डायरेक्टर जोड़ी ने याद किया कि कैसे नदीम-श्रवण ने फिल्म से काजोल को बाहर नहीं निकालने के कारण फिल्म छोड़ दी थी।

  • अब्बास-मस्तान ने क्या कहा
  • क्या था मामला?
  • बाज़ीगर से Kajol को बाहर करना चाहते थे नदीम-श्रवण

Janhvi Kapoor Marriage Rumours: तिरुपति मंदिर में शिखर पहारिया के साथ शादी की अफवाहों पर जान्हवी कपूर का जवाब, जानें क्या कहा

अब्बास-मस्तान ने क्या कहा

अब्बास-मस्तान ने पहली बार नदीम-श्रवण को बाज़ीगर के लिए संगीत बनाने की पेशकश की थी। यह उनकी ब्रेकआउट हिट, महेश भट्ट की 1990 की रोमांटिक संगीतमय आशिकी के कुछ साल बाद की बात थी। हालाँकि, अब्बास-मस्तान ने डायरेक्टर जोड़ी के लिए एक शर्त रखी थी।

हाल ही में अपनी बातचीत के दौरान मस्तान ने याद किया, “नदीम-श्रवण का काजोल और तनुजा जी (काजोल की माँ) के साथ कुछ व्यक्तिगत मुद्दा है। उन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम मुख्य नायिका को बदल सकते हैं। हमने मना कर दिया क्योंकि हमने पहले ही उससे वादा कर लिया था। हमने काजोल को फाइनल कर लिया था और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन भी कर दिया था। हमने कोई भी बदलाव करने से मना कर दिया। पिक्चर बनेगी तो काजोल तो रहेंगी ही। उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा, ‘तो हम नहीं रहेंगे’,

Heeramandi से Sonakshi Sinha ने दिखाई अपने किरदार की झलक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

क्या था मामला?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नदीम-श्रवण 1992 में आई काजोल की पहली फिल्म बेखुदी की सफलता के बाद उन्हें अपने साथ लेना चाहते थे, जिसमें उन्होंने संगीतकार के तौर पर काम किया था। हालांकि, उनके घर पर जाने के दौरान, वे उनकी मां और दिग्गज अदाकारा तनुजा के व्यवहार से हैरान रह गए। इसके बाद, उन्होंने काजोल के साथ फिर कभी काम न करने का फैसला किया।

सौतेली मां ने खास अंदाज में दी Ira Khan को जन्मदिन की बधाई, इन सितारों ने भी किया पोस्ट – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT