होम / Bank Jobs: इस बैंक में नौकरी करने का गोल्डन चांस, 240 पद पर निकली बंपर भर्ती, लास्ट डेट से पहले करें आवेदन

Bank Jobs: इस बैंक में नौकरी करने का गोल्डन चांस, 240 पद पर निकली बंपर भर्ती, लास्ट डेट से पहले करें आवेदन

Mohini • LAST UPDATED : June 5, 2023, 9:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज) PNB Recruitment 2023, दिल्ली: यदि आप बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपकी तलाश यहां पूरी हो सकती है। बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर बंपर भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ऑफिशियल वेबसाइट pnbindia.in.के माध्यम से आवेदन कर सकते है। आवेदन सिर्फ ऑनलाइन किये जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 जून 2023 है। इस भर्ता के माध्यम से कुल 240 पद पर भर्ती की जाएंगी।

आवेदन के लिए योग्यता

इन पद पर आवेदन करने के लिए योग्यता पद के अनुसार है. हर पद के बारे में डिटेल जानने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक करें,जिससे आपको विस्तार से हर पद के बारे में जानकारी मिल सकें।

भर्ती विवरण इस प्रकार है –

ऑफिसर – क्रेडिट – 200 पद
ऑफिसर – इंडस्ट्री – 8 पद
ऑफिसर – सिविल इंजीनियर – 5 पद
ऑफिसर – इलेक्ट्रिकल इंजीनियर – 4 पद
ऑफिसर – इकोनॉमिक्स – 6 पद
ऑफिसर – आर्किटेक्चर – 1 पद
मैनेजर – इकोनॉमिक्स – 4 पद
मैनेजर – डेटा साइंटिस्ट – 3 पद
सीनीयर मैनेजर – डेट साइंटिस्ट – 2 पद
मैनेजर – साइबर सिक्योरिटी – 4 पद
सीनियर मैनेजर – साइबर सिक्योरिटी – 3 पद

ऐसे होगा सलेक्शन

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा। अगर आवेदन अधिक आते हैं तो लिखित परीक्षा होगी वरना केवल इंटरव्यू होगा। वहीं लिखित परीक्षा 100 अंक ही और इंटरव्यू 50 अंक का होगा. जो मिनिमम मार्क्स ले आएंगे उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को 1180 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 59 रुपये है। भर्ती से संबधित अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते है।

Also read: यहां निकली 700 कांस्टेबल पद पर भर्ती, 63000 तक मिलेगी सैलरी, जल्दी करें अप्लाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT