होम / Golden Opportunity For Indbank Jobs: करना चाहते हैं बैंक में नौकरी, तो इस गोल्डन चांस को हाथ से जाने न दें।

Golden Opportunity For Indbank Jobs: करना चाहते हैं बैंक में नौकरी, तो इस गोल्डन चांस को हाथ से जाने न दें।

Mohini • LAST UPDATED : April 12, 2023, 10:41 am IST
Golden Opportunity For Indbank Jobs: करना चाहते हैं बैंक में नौकरी, तो इस गोल्डन चांस को हाथ से जाने न दें।

Golden Opportunity For Indbank Jobs

Golden Opportunity For Indbank Jobs: इंडबैंक मर्चेंट बैंकिंग सर्विस लिमिटेड ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें डीलर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। ये भर्ती स्टॉक ब्रोकिंग टर्मिनलों के लिए प्रोबेशनरी के आधार पर की जाएगी। बैंक में सरकारी नौकरी की इच्छा राखने वाले योग्य उम्मीदवार इंडबैंक की ऑफिशियल वेबसाइट indbankonline.com पर जाकर इस नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक,इस पद पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 अप्रैल 2023 है।

ये उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

यह भर्ती में इंडबैंक बैंक स्टॉक ब्रोकिंग टर्मिनलों के लिए डीलर के 12 पद को भरेगा। जो उम्मीदवार जो इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास एनआईएसएम/एनसीएफएम योग्यता के साथ डिग्री होनी चाहिए। एवं उम्मीदवारों को डीलिंग में न्यूनतम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा

इंडबैंक बैंक में भर्ती के लिए अगर आयु सीमा की बात करें,तो जिन उम्मीदवारों की आयु 21 से 30 वर्ष के बीच है, वे ही इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी उम्मीदवार इंडबैंक की ऑफिशियल वेबसाइट indbankonline.com पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा और उसे भरकर जरूरी डॉक्यूमेंट 10वीं, 12वीं उत्तीर्ण परीक्षा की अंकतालिका,स्नातक डिग्री,समकक्ष योग्यता प्रमाण पत्र,आधार कार्ड,सक्षम अधिकारी द्वारा जारी स्थाई जाति/जाति सत्यापन प्रमाण पत्र,मूल निवास प्रमाण पत्र सभी प्रमाणपत्रों का एक सेट इस पते पर भेजना होगा।

एप्लिकेशन फॉर्म भेजने के लिए पता है- Head Administration, 480, 1st Floor, Khivraj Complex 1, Anna Salai, Nandanam, Chennai- 600035. अधिक जानकारी के लिए युवा ऑफिशियल वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां –

आवेदन जमा करने के प्रारंभिक तिथि – 28 मार्च 2023
आवेदन जमा करने के अंतिम तिथि – 22 अप्रैल 2023

कैसे होगा सेलेक्शन

इंडबैंक बैंक में भर्ती के लिए सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। योग्य उम्मीदवारों की पहचान करने के लिए एक स्क्रीनिंग कमिटी पद के लिए मिले एप्लिकेशन की जांच करेगी। इंटरव्यू और फाइनल सेलेक्शन कंपनी की कमेटी द्वारा किया जाएगा।

Also read: करना चाहते है फार्मासिस्ट के पद पर नौकरी,तो यहां निकली है बंपर भर्ती, जल्दी कर दें आवेदन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT